The Kerala Story: स्टारकास्ट, निर्देशक और प्रोड्यूसर को मिली ISIS की धमकी, मॉरीशस में रोकी फिल्म की स्क्रीनिंग

The Kerala Story की स्क्रीनिंग मॉरीशस में होनी थी, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर विपल शाह को धमकी भरा नोट मिलने के बाद स्क्रीनिंग को रोक दिया गया है।

the karala story | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। 30 से 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। बीते वीकेंड में फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए बटोरे हैं। लेकिन फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। खबर है कि फिल्म की मॉरीशस के एक थिएटर में स्क्रीनिंग होनी थी, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह को एक अटैचमेंट भेजा है जिसमें फिल्म की स्क्रीनिंग पर थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी ISIS ने दी है। इसके बाद विपुल शाह की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

थिएटर मालिक को मिला धमकी भरा लेटर

मॉरीशस में ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग को रोकने के लिए आईएसआईएस के सर्मथकों ने एक थिएटर मालिक को धमकीभरा लेटर भेजा है। उस लेटर में लिखा गया है कि अगर फिल्म दिखाई गई तो पूरे थिएटर को बम से उड़ा देंगे। लेटर में लिखा है, सर/मैडम, मैकिन (थिएटर का नाम) में हम बम प्लांट कर रहे हैं। कल तक इसे उड़ा देंगे। अगर आप लोग ये फिल्म देखना चाहते हैं तो शौक से देखिए। कल आपको इससे भी अच्छी फिल्म देखने को मिलेगी। हमारी बात याद रखना। मिल धमकियों के चलते फिलहाल फिल्क स्क्रीनिंग टाल दी गई है।

विवादों के बीच द केरल स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन जब से रिलीज हुई आए दिन कोई ना कोई नया बखेड़ा खड़ा हो रहा है। कभी स्टारकास्ट को धमकी मिल रही तो फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *