‘The Kerala Story’ने 8वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, अब तक कुल कमा चुकी है इतने करोड़

The Kerala Story रिलीज के बाद से ही दिन ब दिन लगातार जोरदार कमाई कर रही है। अब तक कुल 8 दिन में फिल्म 98.36 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

The Kerla Sotry | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह फिल्म तमाम विवादों के बीच 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का पहला वीकेंड काफी शानदार रहा है और इसने एक हफ्ते में 81.36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म अब तक कुल 90 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। यह 100 करोड़ी क्लब में शामिल से बस एक ही कदम दूर है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

अब कर चुकी है 98.36 करोड़ का बिजनेस

कई राज्यों में ‘द केरल स्टोरी’ पर बैन और कई राज्यों में टैक्स फ्री होने पर दिन-ब-दिन जबरदस्त कलेक्शन कर रही हैं। 30 से 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 8वें दिन फिल्म ने 12.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 98.36 करोड़ हो गई है। सुदिप्पो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए अभी महज 8 दिन ही हुए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-कृति सेनन ने पहले फोटोशूट के दौरान कर दी ऐसी गलती, फूट-फूट कर रोते हुए घर पहुंची एक्ट्रेस

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी

‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में आ गई थी। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया था क केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गई और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था। एक तरफ जहां फिल्म को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *