भरे इवेंट बोलीं शहनाज गिल-‘मुझे सलमान खान से ज्यादा जरूरी है खुद से प्यार करना’

शहनाज गिल ने ऐलान किया कि उनके लिए आत्म प्रेम सबसे ज्यादा मायने रखता है।

shehnaaz gill | Sach Bedhadak

मुंबई। पंजाबी एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल अपनी बड़ी टिकट वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उनके लिए आत्म प्रेम सबसे ज्यादा मायने रखता है। बता दें कि शहनाज रियलिटी शो बिग बॉस से ही फेमस हुई थीं। विशेष रूप से सिद्धार्थ शुक्ला (दिवंगत) के साथ उनके ऑफ स्क्रीन रोमांस की वजह से उन्होंने कहा कि वह सलमान खान को कई सालों से जानती हैं। वह सलमान के साथ एक अच्छा सौहार्द साझा करती हैं, लेकिन उनके लिए आत्म प्रेम से बढ़कर कुछ भी नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-सुशांत की बहन ने किया Rhea Chakraborty के कमबैक पर कमेंट, इस्तेमाल किए आपत्तिजनक शब्द

शहनाज बिग बॉस के सीजन 15 और 16 में अतिथि कलाकार के रूप में नजर आई थीं। सोमवार को फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर लॉन्चिंग मौके पर शहनाज ने कहा, ‘फिल्म पर काम करते समय मुझे बिल्कुल भी घबराहट नहीं हुई। वास्तव में, मुझे पसंद है कि मैं फिल्म के अंतिम आउटपुट में कैसे दिखती हूं।’

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान के गैंगस्टर ने दी Salman Khan को धमकी, कहा ’30 तारीख को जान से मार दूंगा’

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित हिंदी एक्शन ड्रामा किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को भी ऑडियंस का अच्छा रिस्पाँस मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *