शाहिद की पत्नी Mira Rajput से ज्यादा सुंदर है उनकी साली नूर, फोटो देख फैंस बोले-‘कितने लक्की है हमारे कबीर सिंह’

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput की बहन नोर वाधवानी खूबसूरती के मामले में उनसे भी इक्कीस हैं। नूर एक फोटो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Mira Rajput | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उनकी दिलकश अदाएं अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं। Mira Rajput की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह खासी एक्टिव भी रहती हैं। लेकिन फिलहाल मीरा राजपूत नहीं बल्कि उनकी बहन नूर वाधवानी की फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sushmita Sen को आया था कुछ दिन पहले हार्ट अटैक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दं कि Mira Rajput तीन बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं। उनकी बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपूत और छोटी बहन का नाम नूर वाधवानी है। नूर वाधवानी की तस्वीरें देखने के बाद लोग नूर की तुलना मीरा राजपूत की खूबसूरती से कर रहे हैं। नूर की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह ब्लैक कलर के लॉन्ग व्लेजर, टी शर्ट और स्कर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने खुद को जिस तरह स्टाइल किया है उसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि मीरा की बहन भी उनकी तरह स्टाइलिश हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नए पचड़े में फंसी Gauri Khan, लगा धोखाधड़ी का आरोप, ये है पूरा मामला

मीरा राजपूत की बहन नूर वाधवानी एथलीट फ्रिक की को-फाउंडर, डिजाइनर और सीईओ हैं। वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। नूर की फोटो देखने के बाद शाहीद कपूर के फैंस ने लिखा, ‘हमारे कबीर सिंह कितने लगी हैं।’ तो एक ओर अन्य यूजर ने लिखा, ‘मीरा की बहन उनसे भी ज्यादा क्यूट और टाइलिश लग रही हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *