कृति सेनन और शाहिद की अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेना वाला कैप्शन

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने फिल्म के जोनर का खुलासा हो गया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी।

shahid kapoor | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म के जोनर का खुलासा हो गया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी। हाल ही में इन दोनों स्टार्स ने इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। दरअसल, हाल ही स्टार्स ने अपनी इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में कृति और शाहिद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह पहली बार है जब यह दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं। इसलिए उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी क्रेजी हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kylie Jenner ने पिंक बिकनी में दिखाया ऐसा बोल्ड रूप, तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

कैसा है फिल्म का फर्स्ट लुक

फर्स्ट लुक में शाहिद और कृति एक साथ बाइक पर बैठे एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में किस करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा- ‘एन इंपॉसिबल लव स्टोरी.’ यानी साफ जाहिर है कि दोनों की ये लव स्टारी सिंपल तो नहीं होने वाली हैं।’ फिल्म के पोस्टर में बताया गया है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *