‘पठान’ की सक्सेस के बाद Shah Rukh Khan ने दिया खुद को तोहफा, खरीदी ये लग्जरी कार

हिन्दी सिनेमा की धमाकेदार शुरुआत करने वाली फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 2 महीने हो चुके हैं। लेकिन इस फिल्म की दिवानगी लोगों के दिमाग…

Shah Rukh Khan 2 | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की धमाकेदार शुरुआत करने वाली फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 2 महीने हो चुके हैं। लेकिन इस फिल्म की दिवानगी लोगों के दिमाग से जा ही नहीं रही है। इस फिल्म के सुपरहिट होने के साथ ही किंग खान का दौर मानो लौट आया हो। आपको बता दें की फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ऊपर कमा लिए हैं। फिल्म की इतनी शानदार कमाई के बाद ऐसा लगता है कि शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने खुद को एक महंगा तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ियों में एक और चमकता सितारा जोड़ते हुए एक रोल्स-रॉयस SUV कार खरीदी है। जिसकी कीमत तकरीबन 10 करोड़ है।

किंग खान है गाड़ियों के दिवाने

शाहरुख खान गाड़ियों से कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि, उनके पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज-बेंज बड़ी गाड़ियों का कलेक्शन है। इस लग्जरी कलेक्शन में अब रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी शामिल हो चुकी है। आपको बता दें कि, शाहरुख खान की इस नई गाड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर जदमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई की सड़को पर दौड़ती दिखी किंग खान(Shah Rukh Khan) की कार

किंग खान ने अपनी गाड़ी पर सिग्नेचर ‘0555’ की नंबर प्लेट लगवाई है। कल रात को किंग खान की गाड़ी सड़क पर भागती हुई दिखई। ऐसा लगता है कि ‘पठान’ की भारी सफलता ने सुपरस्टार को लक्जरी एसयूवी पर धूम मचा दी है।

इतनी महंगी है किंग खान की गाड़ी

समान्य तौर पर कलिनन की कीमत करीब 8.2 करोड़ है। जो ऑन रोड़ 9 करोड़ की पड़ती है। अगर आप कस्टमाइजेशन करवाते हैं तो इसकी कीमत 10 करोड़ तक हो जाती है। हालांकि अभी तक ये नहीं पता है कि, किंग खान ने अपनी कार में कोई कस्टमाइजेशन करवाया है या नहीं। शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की खरीदी रोल्स रॉयस कलिनन इंडिया में बहुत कम मौजूद हैं। इससे पहले कलिनन का ओल्ड मॉडल बिजनसमैन विजय माल्या के हुआ करती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *