Aditi Rao Hydari और सिद्धार्थ का ‘तुम-तुम’ गाने पर डांस वीडियो वायरल, यहां देखें

अदिती राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ ने वायरल गाने ‘तुम-तुम’ पर जमकर डांस किया। खबर है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Aditi Rao Hydari | Sach Bedhadak

मुंबई। एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ को लेकर अफवाहें उड़ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही उनका ‘तुम-तुम’ गाने पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। सोमवार को अदिति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ के साथ तमिल फिल्म ‘एनीमी’ के हिट गाने का डांस वीडियो शेयर किया है। इस डांस वीडियो में दोनों मुस्काराते दिख रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो खत्म होता है सिद्धार्थ कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ा हो जाते हैं और अदिति उन्हें धक्का मारती और वो हंस पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, ‘डांस मंकीज- द रियल डील।’

दोनों की केमिस्ट्री को देखकर लोग हैरान हुए जा रहे हैं। अदिति की इस पोस्ट पर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘लव लव लव ऐसा और अधिक मंकी टाइम होना चाहिए।’ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने लिखा, ‘क्यूट’। एक फैन ने दोनों स्टार्स की शादी की घोषणा की और लिखा, ‘ठीक है, बधाई हो, कल्याणम की तस्वीरें आने का और इंतजार नहीं कर सकते।’

अदिति और सिद्धार्थ ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक चुप्पी साध रखी है। खबरों की मानें तो साल 2021 में फिल्म ‘महासमुंद्रम’ के सेट पर एक-दूसरे को प्यार हो गया था। पिछले साल अदिति राव हैदरी के 36वें बर्थडे पर सिद्धार्थ ने अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा था, ‘हैप्पी हैप्पी। हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस ऑफ हार्ट @aditiraohydari’। मैं आपके सभी बड़े-छोटे सपने जो अभी अनदेखे हैं पूरे की प्रार्थना करता हूं। हमेशा सच हो, हमेशा आपके लिए। आप हमेशा नई ऊंचाइयों को छूएं।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan Film:’टाइगर 3′ का सीन हुआ वायरल

हालांकि, अभी तक सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है। दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर अब तक किसी प्रकार का कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि अदिति राव हैदरी ने पहले सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी, जिन्होंने हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा के साथ शादी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *