Priyanka Chopra के सपोर्ट में उतरी बहन Meera Chopra बोली आपकी कामयाबी इन लोगों के मुंह पर तमाचा है

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) का बॉलीवुड पर दिया बयान खूब चर्चा में है। इस बयान के सामने आने के बाद कई सेलेब्रिटीज उनके समर्थन…

Priyanka Chopra and Meera Chopra | Sach Bedhadak

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) का बॉलीवुड पर दिया बयान खूब चर्चा में है। इस बयान के सामने आने के बाद कई सेलेब्रिटीज उनके समर्थन में उतरे हैं। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने भी उनके समर्थन में ट्वीट करके एक बयान दिया है। मीरा ने कंगना रनौत के ट्वीट को रिट्वीट करके अपनी बहन का समर्थन किया है।

मीरा ने किया ऐसा कमेंट

मीरा(Meera Chopra) ने कंगना रनौत के ट्वीट को रिट्वीट किया है और लिखा है कि, “बाहरी व्यक्ति कितना भी बड़ा या सफल क्यों न हो जाए, लेकिन अंत में वे बाहरी ही रहेंगे। उन्हें काटना, उनका गला घोंटना कभी बंद नहीं होगा, अगर आप रूल बुक का पालन नहीं करते हैं। लेकिन जो प्रियंका चोपड़ा हासिल हुआ उनके मुंह पर करारा तमाचा !!” आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि बॉलीवुड में कैसे लोग उन्हें साइड करने लगे थे। इस पर कंगना ने भी एक्ट्रेस का स्पोर्ट किया था।

कंगना ने दिया था ऐसा बयान

प्रियंका(Priyanka Chopra) ने डैक्स शेफर्ड के साथ पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट में जो बात कही थी उस पर कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि, “बॉलीवुड के बारे में प्रियंका चोपड़ा का यही कहना है, लोगों ने खिलाफ गैंग अप किया, उन्हें धमकाया और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया। हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था। मीडिया ने करण जौहर के साथ उनकी लड़ाई पर विस्तार से लिखा क्योंकि शाहरुख और मूवी माफिया के साथ उसकी दोस्ती थी, जो हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहती थी, उसने पीसी में एक सही पंचिंग बैग देखा और उसे इतना परेशान किया कि उसे भारत छोड़ना पड़ा।” वो आगे लिखती हैं कि, “इस अप्रिय, ईर्ष्यालु, नीच और जहरीले व्यक्ति को फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति और पर्यावरण को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, जो एबी या एसआरके के दिनों में बाहरी लोगों के लिए कभी शत्रुतापूर्ण नहीं था। उसके गिरोह और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए और बाहरी लोगों को परेशान करने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *