प्रीडिक्शन: पहले दिन 8-9 करोड़ रुपए कमा सकती है कार्तिक-कियारा की फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’, ‘भूल भुलैया’ पर पड़ेगी भारी!

फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार ‘सत्य प्रेम की कथा’ के पहले दिन के लिए कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी करीब 8 से 9 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है।

Satya Prem Ki Katha | Sach Bedhadak

जयपुर। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों को ही एक अदद हिट की जरूरत है। दोनों की ही एक-एक मूवी फ्लॉप हो चुकी है। कार्तिक ‘शहजादा’ में पिट चुके हैं तो कियारा ‘गोविंदा नाम मेरा’ में झटका झेल चुकी है। संयोग देखिए कि दोनों की ही उम्मीद एक ही मूवी पर टिकी है और वो है ‘सत्य प्रेम की कथा’। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है। इस मूवी के प्रति लोगों में बने बज और एडवांस बुकिंग से दोनों एक्टर्स की उम्मीद इस मूवी से पूरी होती दिखाई दे रही है। फिल्म क्रिटिक्स और विभिन्न वेबसाइट्स के अनुसार ‘सत्य प्रेम की कथा’ के पहले दिन के लिए कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी करीब 8 से 9 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है। इस हिसाब से फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को तो क्रॉस नहीं कर पाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पसूरी’ के रिमेक पर गुस्साएं ट्रोलर्स को Shae Gill ने दिया करारा जवाब

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले दिन 14 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। हालांकि, ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर काफी बज है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की यह मूवी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है। ऐसे में ऐसे में पहले दिन के आंकड़े बढ़ भी सकते हैं।

अनाउंस के समय से ही चर्चा में मूवी

ये फिल्म जब अनाउंस हुई थी तभी चर्चा में आ गई थी। दरअसल, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति दर्ज की गई थी। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का पहले नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ था। टाइटल के सामने आने के साथ ही लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया था। इसको देखते हुए मेकर्स को मूवी का नाम चैंज करना पड़ा और यह मूवी ‘सत्यनारायण की कथा‘ से ‘सत्यप्रेम की कथा’ बन गई।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ को लेकर बवाल जारी, सिनेमाघरों के बाहर पुलिस से भिड़े प्रदर्शनकारी

दूसरी बार साथ आ रहे हैं कार्तिक-कियारा

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी दूसरी बार साथ आ रही है। इससे पहले दोनों ने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में साथ काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा फिल्म ‘आशिकी 3’, फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म ‘शहजादा’ में काम करते दिखाई दिए थे। वहीं, कियारा अडवाणी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी। कियारा आडवाणी पिछली बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में काम करती दिखाई दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *