रामनवमी पर जारी हुआ फिल्म Adipurush का नया पोस्टर, फैंस बोले- “प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का”

रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष'(Adipurush) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, ये फिल्म काफी लंबे समय से अंडर प्रोडक्शन में है।…

Adipurush | Sach Bedhadak

रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष'(Adipurush) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, ये फिल्म काफी लंबे समय से अंडर प्रोडक्शन में है। लेकिन हाल ही में प्रभास ने इस फिल्म से जूड़ी एक खास जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल प्रभास ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है इस पोय्टर के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है। लेकिन हाल ये है कि, इस पोस्टर के सामने आने के बाद एक बार फिल्म फिल्म के किरदारों के लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

आज जारी हुआ नया पोस्टर

रामनवमी के पावन अवसर पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में राम के रूप में प्रभास, सीता के रूप में कृति सेनन, लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह और हनुमान के रूप में देवदत्त नाग नजर आ रहे हैं। इस नये पोस्टर को जारी करते हुए प्रभास ने कैप्शन दिया है, “मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम।”

फिर शुरू हुआ विवाद

इस पोस्टर के सामने आने के बाद से ही लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, ‘जब लक्ष्मण दाढ़ी रख सकते हैं तो आप राम को भी दाढ़ी के रूप में क्यों नहीं दिखा सकते… प्रभास दाढ़ी से लुक को खूब जंचते।’ “प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का।” एक ने लिखा, “100%फ्लॉप।”

सीता भी हुई ट्रोल

जहां एक ओर प्रभास के लुक को लेकर लोग नाराज हैं वहीं अब कृति सेनन के सीता के किरदार को लेकर भी लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, “कृति सेनन कहीं से कहीं तक सीता नहीं लग रही है।” एक और ने लिखा, “कार्टून फेस लगे सब।”

विवादों के घेरे में फंसी है “आदिपुरुष”

“आदिपुरुष”(Adipurush) का टीजर आयोध्या में रिलीज किया गया था। इस टीजर के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने मेकर्स और लीड एक्टर्स को ट्रोल करना शुरु कर दिया था। लोगों का कहना था कि, फिल्म का VFX एक दम बकवास है और इस में किरदारों का लुक गलत तरीके से दिखाया गया है। इसके चलते जहां ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीद होने जा रही थी। वहीं अब फिल्म 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फइल्म को डायरेक्ट किया है ओम राउत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *