Kangana Ranaut करने जा रही हैं शादी? वेडिंग कार्ड बांटने का वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी को शादी का कार्ड बांटती नजर आ रही हैं।

kangana ranaut 4 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी को शादी का कार्ड बांटती नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपराजी कंगना से कहते हैं कि क्या आप शादी करने जा रही हैं ऐसी खबरें फैल रही है तो एक्ट्रेस ने कहा कि खबरें तो तुम लोग फैलाते हैं मैं तो खुशी देती हूं। ये लो कार्ड आप भी जरूर आईएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Tamannaah Bhatia का पिघल गया दिल, विजय वर्मा को बताया अपना ‘हैप्पी प्लेस’

ऐसे में कंगना के फैंस सोशल मीडिया पर अभिनेत्री से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-‘टीकू वेड्स शूरू फाइनली।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आ रही है हमारी टीकू।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘तनु वेड्स मनू की प्रमोशन लग रही है।’ कंगना का यह वीडियो देख उनके फैंस अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं। दरअसल, कंगना का घर (मणिकर्णिका) पर दुल्हन की तरह सजाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush ने एडवांस बुकिंग में की रिकॉर्डतोड़ कमाई, ‘KGF2’को छोड़ा पीछे, कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे

टीकू वेड्स शेरू लेकर आ रही हैं कंगना

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही अपनी अगली फिल्म टीकू वेड्स लेकर आ रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। वह इस फिल्म में एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ इश्क फरमाते हुए दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *