सोनाक्षी ने ‘दहाड़’ के लिए सीखी बाइक, अब रात को निकलती हैं बाइक पर

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहली बार वेब सीरीज ‘दहाड़’ के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने खासकर ‘दहाड़’ के लिए बाइक राइडिंग सीखी है।

Sonakshi Sinha 3 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पहली बार वेब सीरीज ‘दहाड़’ के जरिए ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने खासकर ‘दहाड़’ के लिए बाइक राइडिंग सीखी है। अब बाइक चलाना उनका पैशन बन चुका है वह रात को भी राइड के लिए निकल जाती हैं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने इस वेब सीरीज में सुपर कॉप की भूमिका निभाई है। उनका यह किरदार उनके पर्सनैलिटी पर पूरी तरह से फिट भी बैठती है। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने शूट के दौरान ही बाइक चलानी सीखी और कुछ ही समय में वह काफी अच्छी बाइकर बन गईं। इस रोल को लेकर सोनाक्षी का ऐसा डेडिकेशन था कि वह बॉडी डबल से भी अच्छा बाइक चलाती थी। उन्होंने फिल्म के निर्देशक रीमा कागती को भी इंप्रेस किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Jennifer Mistry Bansiwal ने खोली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की पोल, कहा हो चुका है सेक्शुअल हैरेसमेंट

बाइकिंग के लिए करनी पड़ी काफी तैयारी

बाइकिंग के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, मुझे लगता है कि मैं यह रोल करने के लिए ही बनी थी। एक एक्टर के तौर पर हम सभी अपनी सीमा से कुछ ज्यादा करना चाहते हैं। मेरे लिए यह रोल वैसा ही था। इस रोल के लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी और बाइक चलाना भी उन्हीं में से एक था जो फन एक्सपेरिएंस था। बाइकिंग के लिए सोनाक्षी का पैशन शो तक ही सीमित नहीं है। शो की शूटिंग समाप्त होने के बाद उन्होंने खुद को एक बाइक गिफ्ट किया और फिर इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया। वह अपनी फ्रेंड्स के साथ अक्सर बाइक नाइट्स पर जाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के करीब 5 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस से पहले रिश्तों को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

राइडिंग बना मेरा पैशन

उन्होंने कहा, एक बार मैंने राइडिंग सीख ली तो फिर मेरे लिए रुकने का सवाल ही नहीं था। राइडिंग मेरा पैशन बन गया और यह शूट के बाद भी जारी है। अब भी मैं अक्सर नाइट राइड्स के लिए निकल जाती हूं। मेरी मां काफी चिंता करती हैं, लेकिन मैं इसे बेहद प्यार करती हूं। ‘दहाड़’ की निर्माता रीमा कागती और जोया अख्तर हैं। रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ इसका निर्देशन भी किया है। यह अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 मई को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *