Ask SRK: क्या एक्टिंग से रिटायरमेंट लेने वाले हैं किंग खान? फैन के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

Ask SRK: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ के धमाकेदार कमाई करने की खुशी मना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वो…

Ask SRK

Ask SRK: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ के धमाकेदार कमाई करने की खुशी मना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वो आए दिन ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन पर अपने फैंस के टेड़े- मेड़े सवालों का मजेदार जवाब देते रहते हैं। इस सेशन के दौरान वे अपने फैंस के साथ बॉलीवुड, अपनी फिल्मों, फैमिली और भी कई मुद्दों पर बात करते हैं और फैंस के सवालों के मजेदार जवाब देते हैं। बीते दिन भी शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन होस्ट किया था। इस दौरान फैन ने उनसे उनके रिटायरमेंट के बारे में पूछ लिया।

रिटायरमेंट पर कुछ ऐसा बले किंग खान

Ask SRK: एक फैंन ने शाहरुख खान से पूछा कि, ‘आपके रिटायर होने के बाद बॉलीवुड में अगली बड़ी चीज आप क्या करेंगे?’ इस पर SRK मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि, “मैं एक्टिंग से कभी रिटायर नहीं होऊंगा…मुझे फायर कर दिया जाएगा…और शायद तब भी मैं और hotter होकर वापस आऊंगा !!” वहीं एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से ‘नॉन एसआरके फिल्म’ के उनके फेवरेट सीन के बारे में पूछा था। इस पर उन्होंने जवाब दिया, “अमर अकबर एंथनी में मिस्टर बच्चन…’मैंने दो मारा भाई पर सॉलिड मारा ना…”

फिल्म ‘पठान’ ने रचा इतिहास

25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 10 रिकॉर्ड बना लिए थे। फिल्म को रिलीज हुए 27 दिन हो चुके हैं और ‘पठान’ का फीवर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। साथ ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप पर आ चुकी है।

Ask SRK: किंग खान की अपकमिंग मूवी

फिल्म ‘पठान’ की धमाकेदार सक्सेस के बाद किंग खान अब फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। ये फिल्म बड़े पर्दे पर 2 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि, शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *