Adipurush : रिलीज से पहले संकट में फंसी प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने अचानक दिया धोखा

Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। प्रभास के फैंस इस…

adipursh 01 | Sach Bedhadak

Adipurush : प्रभास और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। प्रभास के फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो यह मूवी 500-600 करोड़ के बिग बजट में बनी है। इस मूवी के मेकर्स हिंदी और साउथ बेल्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने की कोशिश कर रहे हैं। प्रभास साउथ इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और उनकी हर मूवी की बहुत मांग होती है। लेकिन खबरों की मानें तो तेलुगु वर्जन संकट में है क्योंकि डिस्ट्रीब्यूटर्स मूवी को मंहगे दामों पर खरीदना नहीं चाहते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आज बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेंगी Sonnali Seygall, 5 साल से है दोनों रिलेशनशिप में

image 34 | Sach Bedhadak

तेलुगु निर्माता खरीदने से अचानक पीछे हटे
पीएमएफ ने फिल्म के थोक तेलुगु अधिकार 170 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदे थे। लेकिन कुछ दिनों पहले रिपोर्ट आई थी कि तेलुगु निर्माता और वितरक दिल राजू वितरण अधिकार खरीदने से मना कर दिया है, क्योंकि पीपुल मीडिया फैक्ट्री उत्तराखंड के लिए एक बड़ी राशि चाहता था। रिपोर्ट की खबर के अनुसार पीएमएफ 50 करोड़ रुपए भी वसूल नहीं कर पा रही है क्योंकि टॉप वितरक फिल्म आदिपुरुष को खरीदने के इच्छुक नहीं हैं।

image 33 | Sach Bedhadak

आदिपुरुष को नहीं मिल रहे डिस्ट्रीब्यूटर्स
प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष को डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिल रहे हैं। तेलुगु बाजार प्रभास के लिए सबसे बड़ा है। उत्तर में मूवी को धमाकेदार ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो यह मूवी पहले वीकेंड में ही फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

image 35 | Sach Bedhadak

रामायण पर आधारित हैं प्रभास की फिल्म
ओम राउत के निदेशक में बनी प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष महाकाव्य रामायण पर आधारित हैं। इस मूवी में प्रभास राम और कृति सेनन सीता का किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं सैफ अली खान ने रावण का रोल निभाया है। 500-600 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *