Adipurush ने तोड़ा SRK की Pathan का रिकॉर्ड, Box Office पर पहले दिन की धमाकेदार कमाई

Adipurush : साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी…

Prabhs 01 | Sach Bedhadak

Adipurush : साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को देखने को लेकर फैंस का क्रेज सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। आदिपुरुष ने ओपनिंग डे पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। वहीं दुनियाभर में फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपए के आसपास बिजनेस किया है।

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो आदिपुरुष ने सभी भाषाओं में लगभग 95 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस मूवी में सबसे बड़ा कलेक्शन तेलुगु वर्जन से आया है, जिसके बाद हिंदी वर्जन की बारी आती है। तेलुगु वर्जन 58.5 करोड़ रुपए और हिंदी से 35 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है, इसके अलावा मलयालम ने 0.4 करोड़, तमिल ने 0.7 करोड़ और कन्नड़ ने 0.4 करोड़ की कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में पहले दिन के 26 शो एडवांस बुकिंग से हाउसफुल,आदिपुरुष के स्वागत को अधीर छोटी काशी

Prabhas 01 | Sach Bedhadak

आदिपुरुष ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड
प्रभास की आदिपुरुष ने पहले ही दिन कमाई मामले में शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं प्रभास की फिल्म ने इस मूवी के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। प्रभास की आदिपुरुष ने पहले दिन 95 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो पठान की कमाई से 40 करोड़ ज्यादा है। लेकिन हम हिंदी बेल्ट की बात करें तो अभी भी ‘पठान’ पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

adipursh | Sach Bedhadak

आदिपुरुष को मिला निगेटिव रिस्पॉन्स

रिलीज होने के बाद आदिपुरुष को दर्शकों और क्रिटिक्स का निगेटिव रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर फैंस आदिपुरुष के डायलॉग और वीएफएस को भी घटिया बताया है। इसका असर फिलम के दूसरे दिन और आने वाले दिनों के बिजनेस पर देखने को मिल सकता है। इस मूवी में प्रभास ने भगवान राम और कृति सेनन ने माता सीता का किरदार निभाया है। वहीं सनी सिंह ने लक्ष्मण और देवदत्त नागे ने हनुमान की भूमिका में है। वहीं सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *