‘रामायण’ की ‘सीता’ Debina Bonnerjee हुई इस वायरस से संक्रमित, बेटियों से दूर अकेले काटना पड़ रहा है वक्त

टीवी एक्ट्रेस Debina Bonnerjee इन्फ्युएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई है, जिसके चलते फिलहाल वह अपने बेटियों से भी दूर हो गई हैं।

Debina Bonnerjee | Sach Bedhadak

मुंबई। 39 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस देबिना चटर्जी (Debina Bonnerjee) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वे ऐसे वायरस का शिकार हो गई हैं कि उन्हें अपनी बेटियों से दूर रहना तक पड़ रहा है। देबिना भले इन दिनों टीवी शोज से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी जिंदगी के हर पल की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने खुद से जुड़ी एक ऐसी खबर शेयर की है, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। दरअसल, देबिना बनर्जी इन्फ्युएंजा बी वायरस की चपेट में आ गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Virat Kohli ने खोले कई राज, 2 साल में अनुष्का शर्मा ने किया ये बड़ा बलिदान

बेटियां से दूर हुई देबिना

बता दें कि हाल ही Debina Bonnerjee अपने परिवार के साथ श्रीलंका गई थीं। श्रीलंका से लौटने के बाद वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं। जांच कराने पर उन्हें पता चला कि वह इन्फ्युएंजा बी वाइरस से संक्रमित हैं। हालांकि, गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary)और उनकी दोनों बेटियां लियाना व दिविशा को संक्रमण नहीं हुआ है। एक्ट्रेस भी अपने रिकवरी स्टेज पर हैं।

इन्फ्लुएंजा बी वायरस की चपेट में आईं देबिना

देबिना के स्पोकपर्सन ने बताया कि देबिना ठीक हो रही हैं। वह हर एहतियात बरत रही हैं और हेल्दी खा रही हैं। वह अपनी बेटियों से दूर रहकर अपनी देखभाल कर रही हैं। वह जल्द ठीक होकर फिर से लौटेंगी। खुद देबिना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल बच्चियों से दूर है। उन्हें बुखार और कफ जैसे लक्षण हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sapna Choudhary के भोजपुरी डांस के दीवाने हुए लोग, वीडियो वायरल, अब तक 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

फैमिली ट्रिप पर गई थीं देबिना

वैलेटाइंस डे के मौके पर देबिना चटर्जी अपनी फैमिली के साथ श्रीलंका ट्रिप पर गई थी। देबिना का यह अपने परिवार के साथ पहला इंटरनेशनल ट्रिप था। ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभा चुकीं देबिना ने अपनी फैमिली के साथ खूब मस्ती की थी, जिसकी झलक उन्होंने अपने व्लॉग्स के जरिए फैंस को दिखाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *