90 रुपए के पार जायेगा यह शेयर, दांव लगाने का सुनहरा मौका, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, मोटा होगा मुनाफा

पिछले एक साल में कई पेनी स्टॉक ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। अगर आप भी ऐसे ही किसी पैनी स्टॉक पर दांव…

motherson 01 | Sach Bedhadak

पिछले एक साल में कई पेनी स्टॉक ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। अगर आप भी ऐसे ही किसी पैनी स्टॉक पर दांव लगाने की सोच रहे है तो मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड (Motherson Sumi Wiring India Ltd) के शेयर पर नजर रख सकते हैं। मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड के शेयर को लेकर एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:– 1000 रुपए के पार जा सकता है टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो लो, होगी पैसाें की बारिश

बता दें कि गुरुवार को यह शेयर मामूली गिरावट के साथ 70 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर आगामी दिनों में 90 रुपए के पार जा सकता है। बोक्ररेज फर्म शेयर खान ने इस शेयर को 90 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है और इसका स्टॉप लॉस 68 रुपए है। वहीं HDFC सिक्योरिटीज ने इस शेयर पर 77.25 से 84 रुपए तक का टारगेट दिया है।

image 30 | Sach Bedhadak

कंपनी के शेयरों का हाल
मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड (Motherson Sumi Wiring India Ltd) के शेयर आज 70.40 रुपए पर बंद हुए हैं। पिछले पांच दिन में यह शेयर 1 फीसदी नेगेटिव रिटर्न और एक महीने में 8% चढ़ चुका है। 6 महीने में 13% और इस साल YTD में 13% चढ़ा है। सालभर में यह स्टॉक 40% तक चढ़ा है। पिछले पांच साल में यह शेयर 55% तक की तेजी देखने को मिली है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 74.80 रुपए और 52 वीक का लो प्राइस 45.24 रुपए है। कंपनी का मार्केट कैप 31,473.87 करोड़ रुपए है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
मदरसन सुमी वायरिंग इंडिया लिमिटेड का गठन 2020 में हुआ है। कंपनी ऑटो अनकिल्लरिस के क्षेत्र में कार्य करती है। कंपनी मुख्य रूप से ऑटोमोटिव पैरेंट इक्विपमेंइ मैन्युफैक्चरर को कंपोनेंट्स के निर्माण और बिक्री में लगी हुई है।