इस स्मॉल कैप कंपनी के शेयरों को खरीदने की मची लूट, झुनझुनवाला-कचौलिया ने लगा रखा है मोटा पैसा

राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड (Raghav Productivity Enhancers Ltd) के शेयरों की कीमतों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। पिछले 3 साल में इस…

Rekha Jhu 01 | Sach Bedhadak

राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड (Raghav Productivity Enhancers Ltd) के शेयरों की कीमतों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। पिछले 3 साल में इस शेयर ने अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेश 1600 % का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 1 अक्टूबर को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 55 रुपए के भाव था, जो वर्तमान में बढ़कर 650 रुपए के करीब पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

हालांकि 9 अक्टूबर को शेयर बाजार में बढ़ी गिरावट देखने को मिली है, आज यह शेयर 8.62% की तेजी के साथ 652 रुपए के भाव पर पहुंच गया है। राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड का 52 वीक का सबसे हाई लेवल 670 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 275 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 1370 करोड़ रुपए है।

image 9 | Sach Bedhadak

3 साल में बनाया मालामाल
राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड के शेयरों में पिछले तीन साल में अपने निवेशकों की झोली भर दी है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने 1600 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। अगर कोई निवेशक तीन साल पहले इस शेयर में एक लाख रुपए का निवेश किया होता तो मौजूदा वक्त में वो 11.85 लाख रुपए का मालिक होता।

महीनेभर में दिया 24% का रिटर्न
राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड के शेयरों में पिछले एक महीने में शानदार रिटर्न दिया है। बता दें कि 11 सितंबर 2023 को यह शेयर बीएसई पर 527 रुपए के भाव था, जो वर्तमान में बढ़कर 655 रुपए के भाव पर पहुंच गए है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

झुनझुनवाला | Sach Bedhadak

राकेश झुनझुवाला ने लगा रखा है दांव
राघव प्रोडक्टिविटी एन्हांसर लिमिटेड के शेयरों में 5.12 प्रतिशत हिस्सेदारी रेखा झुनझुनवाला की है, आशीष कचौलिया की साझेदारी 2.02 फीसदी और मुकुल महावीर अग्रवाल की हिस्सेदारी 1.55 फीसदी है। तीनों दिग्गजों के पास मिलाकर 8.69 फीसदी हिस्सा है।