Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

नवरात्रि और दीवाली के फेस्टिव सीजन से पहले फ्लिपकार्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित Flipkart Big Billion Days Sale लाने की घोषणा कर दी है। इस सेल…

Flipkart Big Billion Days Sale, Big Billion Days Sale offer, Big Billion Days Sale, Flipkart Offers, Offers on laptop, offers on smartphones,

नवरात्रि और दीवाली के फेस्टिव सीजन से पहले फ्लिपकार्ट ने अपनी बहुप्रतीक्षित Flipkart Big Billion Days Sale लाने की घोषणा कर दी है। इस सेल के तहत फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हालांकि अभी इस सेल की तारीखों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन किस सामान पर कितनी छूट दी जाएगी और क्या ऑफर्स उपलब्ध रहेंगे, इसकी पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर दी है।

Flipkart Big Billion Days Sale में इन वस्तुओं पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने सेल की जानकारी देने के लिए एक वेबपेज भी बनाया है। इस पेज पर उपलब्ध सभी ऑफर्स और डिस्काउंट्स की जानकारी दी गई है। वेबपेज के अनुसार स्मार्ट टीवी तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा, एयरकंडीशनर्स पर 50 फीसदी की छूट मिलेगी। इनके अलावा स्मार्टफोन, हेडफोन, वायरलेस इयरफोन और दूसरी एसेसरीज पर भी हेवी डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें: Google देगा 7000 से 25 लाख रुपए तक पाने का मौका! बस इतना सा करना होगा काम

Flipkart Big Billion Days Sale के तहत Apple, Samsung, Realme, Vivo, Poco जैसे बड़े ब्रान्ड्स पर हैवी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह गेमिंग लैपटॉप पर 40 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। यदि प्रिंटर, मॉनीटर आदि की बात करें तो उन पर भी 80 फीसदी की तक की छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के अलावा घरेलू उपकरणों, किचन अप्लायंसेज, लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स, फैशन प्रोड्क्ट्स, टॉयज, फर्नीचर पर भी छूट देने की घोषणा की गई है।

ICICI और Axis बैंक के साथ की पार्टनरशिप

अपने ग्राहकों को स्पेशल ऑफर्स का लाभ देने के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI, IDFC, Axix Bank और फेडरल बैंक के साथ एक पार्टनरशिप की है। पार्टनरशिप के तहत इन दोनों बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से की गई खरीदारी पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: मात्र 19,499 रुपए में खरीदें 43 इंच वाला 4K Ultra HD LED Smart TV, फीचर्स की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

दिन में तीन बार मिलेंगे खास ऑफर्स

इन सभी ऑफर्स के अलावा Flipkart Big Billion Days Sale के तहत फ्लिपकार्ट पर रोजाना सुबह 8 बजे, दोपहर 4 बजे और रात 12 बजे स्पेशल ऑफर्स की घोषणा की जाएगी जो थोड़ी देर के लिए ही लागू होगी। ऐसे में आप भी अपनी घड़ी में अलार्म सेट कर ले और निश्चित समय पर वेबसाइट ओपन कर शॉपिंग करने के लिए तैयार हो जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *