Elon Musk ने फिर बदला Twitter का Logo, नीली चिड़िया की हुई वापसी

Twitter Logo Change : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आज (शुक्रवार) बड़ा फैसला लेते हुए ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है। एलन मस्क…

elon musk 2 | Sach Bedhadak

Twitter Logo Change : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आज (शुक्रवार) बड़ा फैसला लेते हुए ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया है। एलन मस्क ने एकबार फिर से ट्विटर के Logo को बदलाव किया है। बता दें कि 4 अप्रैल 2023 को एलन मस्क ने ट्विटर का Logo बदला था और नीली चिड़िया की जगह डॉग का Logo अपटेड किया था। लेकिन 3 दिन बाद ही एलन मस्क ने फिर से ट्विटर का Logo बदलते हुए नीली चिड़िया का Logo अपटेड कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

1 | Sach Bedhadak

इस फैसले की वजह से गिरे डॉजकॉइन का शेयर

एलन मस्क के इस फैसले के बाद डॉजकॉइन के शेयरों में 10% की गिरावट देखने को मिल रही है। बता दें कि 4 अप्रैल 2023 को डॉग का Logo अपटेड होने के बाद इस शेयर में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली थी। लेकिन शुक्रवार को फिर से ट्विटर logo में बदलाव के बाद डॉजकॉइन के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई है।

अपने डॉग को Twitter का सीईओ बता चुके हैं एलन मस्क
बता दें कि 15 फरवरी को एलन मस्क ने अपने पालतु डॉग फ्लोकी की तस्वीर शेयर कर मजाकियां अंदाज में उसे ट्विटटर का नया सीईओ बताया था। एलन मस्क ने अपने डॉग की तस्वीर शेयर कर लिखा था, ट्विटर का नया सीईओ बहुत अमेजिंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *