मात्र 14,500 रुपए में खरीदें Hero HF Deluxe, आज ही उठाएं इन ऑफर्स का लाभ

कुछ खास ऑफर्स के तहत आप Hero HF Deluxe बाइक को 14000 रुपए से लेकर 25000 रुपए तक देकर खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe, second hand Hero HF Deluxe bike, Hero HF Deluxe bike, used Hero HF Deluxe,

हीरो की बेस्ट सेलिंग बाइक्स में से एक Hero HF Deluxe को मध्यम वर्ग की बाइक माना जाता है। इस बाइक को अपने दमदार फीचर्स, जबरदस्त माइलेज और दूसरी बाइक्स के मुकाबले कम कीमत के चलते पसंद किया जाता है। इस बाइक की रिसेल वैल्यू भी काफी अच्छी है, जिसके कारण भी लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं।

क्या है Hero HF Deluxe Bike की कीमत

इस बाइक की ऑनरोड प्राइस लगभग 59,890 रुपए से लेकर 65,890 रुपए तक के बीच है। परन्तु यदि कम बजट के चलते आप इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपके लिए दूसरा ऑप्शन है कि आप Second Hand Hero HF Deluxe खरीद लें। वहां से ये आपको मार्केट से लगभग आधी रेट में मिल सकती है। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में

यह भी पढ़ें: Honda Activa की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी, जानिए अब कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे

Quikr से खरीदें 24,000 रुपए में

इस क्लासिफाईड वेबसाइट पर 2019 की हीरो डीलक्स बाइक को बेचने के लिए लिस्ट करवाया गया है। इस बाइक की कीमत 24000 रुपए रखी गई है। यह बाइक नोएडा की लोकेशन पर उपलब्ध है। इस बाइक के साथ किसी तरह का कोई ऑफर नहीं मिल रहा है।

Droom पर 19,000 रुपए में खरीदें Hero HF Deluxe बाइक

सेकंड हैंड व्हीलर्स की खरीद-फरोख्त करने की सुविधा देने वाली Droom पर आप हीरो एफ डीलक्स बाइक को महज 19,000 रुपए में खरीद सकते हैं। इस बाइक के साथ आपको ईजी फाइनेंस ऑफर भी मिल रहा है यानि आप इस बाइक को नाम मात्र की EMI पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

Carandbike से 14,500 रुपए में खरीद सकते हैं इस बाइक को

इस वेबसाइट पर 2018 की एक हीरो डीलक्स बाइक बेचने के लिए पोस्ट की गई है। यह बाइक गुरुग्राम की लोकेशन पर उपलब्ध है और इसे बेचने के लिए 14,500 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है। इस बाइक को खरीदने से पहले आप इसकी ट्रॉयल भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *