BSNL का धाकड़ प्रीपेड प्लान, सिर्फ 49 रुपए में पाएं कॉलिंग, डेटा और लंबी वेलिडिटी, Jio और Airtel भी नहीं देंगे इतने बेनिफिट

भारत संचार निगम लिमिटेड के BSNL Prepaid Plan की कुल कीमत 49 रुपए है, इसमें आपको वॉयस कॉलिंग, इंटरनेट डेटा भी मिलता है।

BSNL Prepaid Plan, Cheapest BSNL Prepaid Plan, Airtel Prepaid Plan, Jio Prepaid Plan,

यदि आप बहुत कम पैसे में अच्छा प्रीपेड प्लान ढूंढ रहे हैं तो भारत संचार निगम लिमिटेड का BSNL Prepaid Plan आपके लिए बेहतर सिद्ध हो सकता है। बीएसएनएल के इस प्लान में 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस पोस्ट में BSNL के साथ-साथ Airtel और Reliance Jio के प्रीपेड प्लान्स की भी डिटेल दी जा रही है। हालांकि इनमें आपके लिए सबसे बेहतर प्लान कौनसा है, यह आप अपनी सुविधा और जरूरत के हिसाब से सलेक्ट कर सकते हैं।

Airtel का 58 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

यह एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान्स में से एक है। इस प्लान में यूजर को 3GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इस प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस नहीं मिलते हैं और यह आपके मौजूदा प्लान के साथ ही काम करता है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 रुपए में किराए पर लें ये शानदार Electric Bike, जब मर्जी हो वापिस लौटा दें

Jio का 50 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

जियो के 50 रुपए वाले इस प्लान में यूजर को 39.37 रुपए का टॉकटाइम दिया जाता है लेकिन इसमें डेटा नहीं मिलती है, साथ ही इस प्लान की कोई वैलिडिटी भी है, यह भी मौजूदा प्लान के साथ ही काम करता है।

Vodafone Idea का 49 रुपए वाला प्लान

यह भी पढ़ें: WhatsApp की मदद से जानिए, इस वक्त आपके बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड कहां पर हैं?

इस प्लान में 10 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान के तहत यूजर को 38 रुपए का टॉकटाइम और कुल 100 एमबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान में कॉल करने पर 2.5 पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज लगता है।

BSNL का 49 रुपए वाला प्रीपेड प्लान (BSNL Prepaid Plan)

भारत संचार निगम लिमिटेड के BSNL Prepaid Plan की कुल कीमत 49 रुपए है। इसमें यूजर को 100 मिनट की फ्री वॉयस कॉलिंग और 1 GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ कोई फ्री एसएमएस नहीं मिलते हैं। BSNL Prepaid Plan में आपको 20 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बेनिफिट्स के हिसाब से देखा जाए तो यह प्लान बाकी सभी कंपनियों के मुकाबले सबसे ज्यादा किफायती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *