3 साल में इस शेयर ने बदली निवेशकों की किस्मत, 1 लाख रुपए के बना डाले 20 लाख से ज्यादा

Apar Industries Share Price : इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनी अपार इंडस्ट्रीज के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है।…

apar 01 | Sach Bedhadak

Apar Industries Share Price : इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्री से जुड़ी कंपनी अपार इंडस्ट्रीज के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। कोराबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को यह शेयर बीएसई पर 6.9% की तेजी के साथ 5770 रुपए पर पहुंच गया है। कंपनी के शेयरों में तेजी की वजह एक बड़े ऐलान की वजह से आई थी। दरअसल, अपार इंडस्ट्रीज (Apar Industries) एक बड़ी घोषणा की वजह से आई है। दरअसल, अपार इंडस्ट्रीज एक बड़ा फैसला करने की तैयारी में है। यह फैसला फंड जुटाने से जुड़ी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

इस दिन होगी बैठक
अपार इंडस्ट्रीज ने जानकारी दी है कि उसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की गुरुवार 28 सितंबर को बैठक है। इसमें फंड एकत्रित करने का विचार किया जायेगा। अपार इंडस्ट्रीज (Apar Industries) के शेयरों ने 26 सितंबर को 52 वीक का अपना नया हाई भी बनाया है। कंपनी के शेयरों ने 20 सितंबर को बनाए गए 5740 रुपए के हाई लेवल को भी पीछे छोड़ दिया है।

apar ind 01 1 | Sach Bedhadak

3 साल में बदली निवेशकों की जिंदगी
पिछले 3 साल में अपार इंडस्ट्रीज के शेयरों ने निवेशकों की किस्मत बदल दी है। बता दें कि 25 सितंबर 2020 में यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज पर 289.45 रुपए के भाव था। जो 26 सितंबर 2023 को बढ़कर 5700 रुपए के पार पहुंच गई है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने 2200% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। अगर कोई निवेशक तीन साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए का निवेश करता और अपने निवेश को बनाए रखता तो मौजदूा वक्त में वो 20 लाख रुपए का मालिक होता।

image 44 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी का कारोबार
अपार इंडस्ट्रीज कंडक्टर्स, केबल्स, स्पेशियलिटी ऑयल्स, लुब्रिकैंट्स और पॉलिमर्स की प्रमुख ग्लोबल मैन्युफैक्चरर है। कंपनी एल्युमीनियम और एलॉय कंडक्टर्स बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। इस कंपनी का कारोबार 140 से अधिक देशों में फैला हुआ हैं।