BJP विधायक ने रंधावा को बताया ‘गली का गुंडा’, बोले-मोदी को मारने की बात कहने वालों की आंखें निकाल लेंगे

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर राजस्थान की राजनीति गरमा गई है।

Madan Dilawar | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर राजस्थान की राजनीति गरमा गई है। एक तरफ भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस प्रभारी रंधावा पर चौतरफा बोला है। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने रंधावा को लेकर आपत्तिजनक बयान दे डाला। मदन दिलावर ने रंधावा के लिए ‘गली के गुंडे’ जैसे अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि मोदी को मारने की बात कहने वालों की आंखें निकाल लेंगे। साथ ही दिलावर ने रंधावा को चेतावनी दी कि अगली बार अगर पीएम के लिए ऐसी बात कही तो बीजेपी सड़क और चौराहों पर निपटेगी।

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर ने वीडियो जारी कर कहा कि मोदी को खत्म करने की बात करने वाले मिस्टर रंधावा… तुम जैसे गली के गुंडों ने मोदी जी की तरफ टेढी नजर से भी देखा तो तुम्हारी आंखे निकाल लेंगे। समझते क्या हो अपने आप को…ऐसे गली के गुंडे बहुत देखे है और यदि तुमने दोबारा गुंडागर्दी करके मोदी की हत्या की बात की तो सरेआम चौराहे पर निपटेंगे।

रंधावा के बयान पर पूनिया ने भी किया पलटवार

रंधावा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी ने ऐसा बयान देकर देश की शहादत का अपमान किया है, प्रधानमंत्री पद की गरिमा को अपमानित किया है, पूरे देश को अपमानित किया है। यह कांग्रेस पार्टी की फितरत है, इस तरीके से बार-बार शहादत का अपमान करना, देश का अपमान करना, देश के लोकतंत्र की मर्यादा का अपमान करना। पूनियां ने कहा कि मिस्टर रंधावा शहादत कभी सियासत नहीं होती है, इसलिए यह नहीं भूलना चाहिए कि देश की आजादी के लिए शहीदों ने सियासत नहीं की, अपना बलिदान देकर आजादी दिलवाई थी।देश के लोकतंत्र की कोई रक्षा करता है तो देश की सीमा के भीतर और सीमा के बाहर काम करने वाले वह तमाम सैनिक देश की रक्षा करते हैं।

रंधावा ने दिया था ये बयान

सोमवार को राजभवन घेराव के दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें बेईमान और देश को बेचने वाला बताया था। कांग्रेस प्रभारी ने पुलवामा में हुई शहादत पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा था कि कहीं चुनाव लड़ने के लिए मोदी ने पुलवामा कांड तो नहीं करवाया? रंधावा ने कहा था कि मोदी कहते हैं कि पाकिस्तान को घुसकर मारेंगे। पहले यह तो बताइए, पुलवामा कैसे हो गया? इसकी जांच करवाओ। आज तक पता नहीं चला कि कैसे जवानों की शहादत हुई। रंधावा ने कांग्रेसियों को सीख देते हुए कहा था कि अपनी लड़ाई खत्म कर मोदी और बीजेपी को खत्म करने की बात करिए। अगर मोदी खत्म हो गया तो देश बच जाएगा। अगर मोदी रहा तो देश बर्बाद हो जाएगा। मोदी देशभक्ति की बात करते हैं और उन्हें पता ही नहीं कि देशभक्ति होती क्या है?

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर में डॉक्टरों का कमाल… ब्लड ग्रुप मैच नहीं, फिर भी सफल किडनी ट्रांसप्लांट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *