दिल्ली मेट्रो में बुजुर्ग ने सुलगाई बीड़ी, यूजर्स ने लिखा- चाचा का स्वैग…वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से लगातार कई कारनामों के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें कई मजेदार तो कई शर्मसार करने वाले होते है, लेकिन इस बार मेट्रो में एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ है।

ashok gehlot 48 | Sach Bedhadak

Video of Old Man Goes Viral in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ समय से लगातार कई कारनामों के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें कई मजेदार तो कई शर्मसार करने वाले होते है, लेकिन इस बार मेट्रो में एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग मेट्रो में चुपचाप से बीड़ी पीता हुआ नजर आ रहा है। अब ट्वीटर पर यूजर्स इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मेट्रो डीसीपी को टैग कर रहे है।

18 सेकंड का वीडियो

18 सेकंड के इस वीडियो में बुजुर्ग मेट्रो की सीट पर बैठे नजर आ रहे है। उसे बाद माचिस की सहायता से वह बीड़ी को सुलगाते नजर आते है। बुजुर्ग द्वारा माचिस की तिल्ली को नीचे फेंक दिया जा है। वीडियो में आखिरी में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बुजुर्ग आदमी से कुछ कह भी रहा है। इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है।

दिल्ली मेट्रो में धूम्रपान प्रतिबंधित

दिल्ली मेट्रो में पान, गुटखा, तंबाकू और धूम्रपान का सेवन प्रतिबंधित है। पकड़े जाने पर सजा और जुर्माना दोनों का प्रावधान है. इसको लेकर दिल्ली मेट्रो की एडवाइजरी भी है, लेकिन बिना किसी की परवाह किए बुजुर्ग अपनी मस्ती में मस्त दिख रहा है।

यूजर्स ने लिखा- मेट्रो में नया कारनामा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया हो रहा है। यूजर्स इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर्स ट्वीटर (एक्स) पर लिखता है कि यूजर्स ने लिखा- मेट्रो में नया कारनामा, एक अन्य यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो के अंदर चाचा का स्वैग!।