झुकेगा नहीं साला…पुलिस हिरासत में चोर का पुष्पा स्टाइल, बोला- मर्डर करने गया था, यूजर्स बोले- UP भेज दो, झुकेगा भी और…

देश में आए दिन कई तरह के अपराधिक घटनाएं होती रहती है। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार भी लिया जाता है,लेकिन इनमें से कई अपराधी बड़े ही बेखौफ होते है।

ashok gehlot 67 | Sach Bedhadak

Chor’s Pushpa Style Video Viral: देश में आए दिन कई तरह के अपराधिक घटनाएं होती रहती है। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए इन अपराधियों को गिरफ्तार भी लिया जाता है,लेकिन इनमें से कई अपराधी बड़े ही बेखौफ होते है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पश्चिम बंगाल से, जहां पर एक अपराधी हिट फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोलता हुए दिख रहा है।

‘मैं चोरी नहीं हत्या करने गया था’

दरअसल, माटीगाड़ा पुलिस ने लाखों की चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया था, जब उसे सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस वैन में ले जाया जा रहा था, तभी मीडिया ने उससे बात की। इस दौरान इस अपराधी ने बेखौफ होकर मीडिया से कहा कि वह चोरी नहीं बल्कि हत्या करने गया था।

पुष्पा की तरह हिट डायलॉग

जब मीडिया ने उनसे चोरी की घटना के बारे में पूछा और कल क्या हुआ, तो उन्होंने जवाब दिया कि कल मैं हत्या करने गया था, लेकिन नहीं कर सका। जब उनसे चोरी के सामान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हमें चोर मत कहो, हम चोरी नहीं करते, छीनकर खाते हैं। इसके बाद उसने अपना नाम पुष्पा बताया। उसने कहा कि पुष्पा राज झुकेंगे नहीं… इस दौरान उसने पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन की तरह एक्टिंग भी की।

पुष्पा स्टाइल हुआ वायरल

पश्चिम बंगाल में चोर का ये पुष्पा स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। पुलिस की गिरफ्त में होने के बावजूद अपराधी का हौसला देखकर हर कोई हैरान है। कुछ लोगों ने कहा कि इसे यूपी भेज देना चाहिए, जहां ये झुकेगा भी और हारेगा भी… कुछ लोग कह रहे हैं कि कोर्ट इस अपराधी को झुकाने का काम अच्छे तरीके से करेगा।