जाको राखे साइयां…चलती ट्रेन को पकड़ने की कोशिश में पटरियों पर गिरा, पूरी ट्रेन उपर से गुजरी, और फिर…

कभी लापरवाही तो कभी वीडियो बनाने के चक्कर में लोग हादसे का शिकार होते रहते है। आए दिन देश के किसी न किसी कोने से इस तरह की कोई घटनाएं भी सामने आते ही रहते हैं।

Copy of ashok gehlot | Sach Bedhadak

Viral Video: कभी लापरवाही तो कभी वीडियो बनाने के चक्कर में लोग हादसे का शिकार होते रहते है। आए दिन देश के किसी न किसी कोने से इस तरह की कोई घटनाएं भी सामने आते ही रहते हैं। अब एक बार फिर ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना बिहार के बगहा रेलवे स्टेशन से सामने आई है। शख्स तब रेलवे ट्रैक पर गिर गया, जब ट्रेन वहां से गुजर रही थी। ट्रेन शख्स के ऊपर गुजर गई। हालांकि गनीमत रही कि उस व्यक्ति को एक भी खरोंच नहीं आई।

बगहा रेलवे स्टेशन का मामला

मीडिया की खबरों की माने तो 24 साल का शख्स बेतिया के उत्तरवारी पोखरा इलाके का रहने वाला है। वह कोल्ड ड्रिंक और बिस्कुट खरीदने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतरा था. जब वो खाने की चीजें लेकर वापस ट्रेन की ओर बढ़ा तो उसने देखा कि ट्रेन चल चुकी है. ट्रेन ने धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ ली थी। व्यक्ति ने जब देखा कि उसकी ट्रेन चल दी है तो वो तुरंत दौड़ कर ट्रेन को पकड़ने की कोशिश करने लगा। जैसे ही उसने तेज रफ्तार ट्रेन को पकड़ने की कोशिश की, ठीक तभी उसका बैलेंस बिगड़ गया और वो ट्रेन की पटरी के किनारे खाली स्पेस में गिर गया।

स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

पटरी पर गिरने के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्टेशन पर तैनात GRP और बाकी यात्री शख्स की मदद करने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन वे भी उसे तुरंत बाहर नहीं निकाल सके, क्योंकि ऊपर ट्रेन गुजर रही थी। सभी ने उसे शांत रहने और न हिलने की सलाह दी.

आईं मामूली चोटें

जब ट्रेन पूरी तरह से निकल गई तो एक पुलिस कर्मी और कुछ यात्रियों ने उसे ट्रैक से उठाया और प्लेटफॉर्म पर चढ़ाया। शख्स की पहचान प्रतीक कुमार के तौर पर हुई। इस घटना में उसे मामूली चोटें आई हैं। पहले उसे प्राथमिक उपचार दिया गया, जिसके बाद चोटों के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।