कभी विश्व में बजाया था भारत का डंका, आज उसी पहलवान अंशु मलिक की इज्जत को तार-तार करने में लगे लोग, देखें

विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता, राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता, एशियाई चैंपियन और 21 साल की उम्र में ओलंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाले भारतीय पहलवान अंशू मलिक के बारें में बात करेंगे।

sb 2 2023 09 17T211317.531 | Sach Bedhadak

Anshu Malik Viral Video: विश्व चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता, राष्ट्रमंडल खेलों के रजत पदक विजेता, एशियाई चैंपियन और 21 साल की उम्र में ओलंपियन बनने का गौरव हासिल करने वाले भारतीय पहलवान अंशू मलिक के बारें में बात करेंगे। देश का गौरव बढ़ाने वाली अंशु मलिक के एक वीडियो को लेकर चर्चा तेज है। सोशल मीडिया पर अंशु मलिक के अश्लील वीडियो के वायरल होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, सच बेधड़क अंशु मलिक के ऐसे किसी भी वीडियो की पुष्ठी नहीं करता है।

अंशु मलिक को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट

वीडियो वायरल होने के बाद अंशु की निजी जिंदगी को लेकर लोगों द्वारा उनको टारगेट किया जा रहा है। दरअसल, पिछले दिनों कुश्ती फैडरेंशन और पहलवानों के बीच तकरार साफ तौर पर देखने को मिली थी। उस दौरान पहलवानों के साथ अंशु मलिक भी शामिल हुई थी। कभी देश का नाम विदेशों में रोशन करने वाली खिलाड़ी अंशु मलिक के लिए आज भद्दे-भद्दे कमेंट किए जा रहे है।

sb 2 2023 09 17T212757.513 | Sach Bedhadak

मेरे पास वीडियो है किसी को चाहिए तो…

sb 2 2023 09 17T213720.273 | Sach Bedhadak

कमेंट कर मांग रहे वीडियो

अफसोस और शर्मनाक बात यह है कि इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी करने के साथ ही कमेंट करते हुए वीडियो का लिंक मांग रहे है तो दूसरी और सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा अंशु मलिक के इस निजी वीडियो के होने का दावा भी किया जा रहा है। बकायदा इन लोगों द्वारा पोस्ट किया जा रहा है कि अगर किसी को वीडियो चाहिए तो इनबाक्स करें।

sb 2 2023 09 17T212558.962 | Sach Bedhadak

समाज की कैसी मानसिकता

आखिर यह बात समाज की किस मानसिका की और इशारा कर रही है। अंशु मलिक वह नाम है जिसने देश को कई मौकों पर गर्व महसूस कराने का काम किया। आज उसी देश में रहने वाले कुछ लोग अंशु मलिक की इज्जत को तार तार करने में लगे हुए है। लगातार इस मामले को बृजभूषण शरण सिंह के साथ जोड़कर अंशु मलिक के लिए गलत गलत बातें लिखी जा रही है।

sb 2 2023 09 17T213514.443 | Sach Bedhadak

बृजभूषण सिंह के मामले से जोड़ा वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बृजभूषण शरण सिंह के मामले से जोड़ कर पेश किया जा रहा है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- एक साफ छवि के इंसान #बृजभूषण जी छवि खराब करने चली थी ये गैंग, पर भगवान के घर देर है अंधेर नही, नाक कटा दिया इन खिलाड़ियों ने देश का। शर्म से झुक गया देश। अंशु मालिक का वीडियो सोसियल मीडिया पर वायरल हो रहा है।