Jaipur Triple Murder : मां और दो बच्चों का मर्डर कर यूपी पहुंचा हत्यारा, फिर गोवर्धन परिक्रमा की

जयपुर। राजधानी जयपुर के मालवीय नगर के झालाना में 6 दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने आरोपी शिव प्रताप को गिरफ्तार कर…

New Project 2023 12 04T125459.188 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के मालवीय नगर के झालाना में 6 दिन पहले हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने आरोपी शिव प्रताप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी शिव प्रताप ने हत्या की वारदात करना कबूल की है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी शिव प्रताप तोमर को कोर्ट में पेश किया, जहां से 6 दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी शिव प्रताप ने बताया कि महिला और उसके दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बस से गोवर्धनजी पहुंच गया। यहां पहुंचकर उसने गोवर्धनजी की परिक्रमा की और उसके बाद आगरा होते हुए दो दिन बाद जयपुर पहुंचा। बता दें जयपुर पुलिस ने आरोपी शिव प्रताप को सिंधी कैंप बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। चौंकाने वाली बात ये रही कि गिरफ्तारी के वक्त आरोपी के चेहरे पर सिनक तक नहीं थी और वो हंस रहा था।

यह खबर भी पढ़ें :- Jaipur Triple Murder : आरोपी ने हॉरर फिल्म के कैरेक्टर की लगाई DP, सोशल मीडिया पर पुलिस को दी चुनौती

किसी से पैसे लेने के लिए आया था आरोपी….

पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात के 2 दिन बाद यानी (1 दिसंबर) शुक्रवार रात को सूचना मिली थी कि आरोपी सिंधी कैंप इलाके में किसी से पैसे लेने के लिए आया हुआ है और रात में जयपुर में ही रहेगा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब आरोपी सोने की तैयारी कर रहा था, तभी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी शिव प्रताप तोमर को कोर्ट में पेश किया, जहां से 6 दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया।

New Project 2023 12 04T125524.800 | Sach Bedhadak

यूपी में छिपने के लिए जगह नहीं मिली तो वापिस जयपुर आया…

थानाधिकारी पूनम चौधरी ने बताया कि आरोपी शिव प्रताप तोमर हत्या कर वारदात के बाद यहां से यूपी भाग गया, लेकिन यूपी में छिपने के लिए कहीं पर जगह नहीं मिली तो वापिस जयपुर आ गया। अब आरोपी से वहां रुकने के संबंध में पूछताछ कर तस्दीक की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें :- Jaipur Triple Murder : पड़ोसी ही निकला मां और दो बेटों का हत्यारा…दुकानदार से खरीदा था मांस काटने के लिए चाकू

महिला के पति और देवर को मारना चाहता था आरोपी…

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया कि आरोपी शिव प्रताप तोमर पड़ोसी के घर के सामने कचरा और पानी डालने की बात को लेकर पुरानी रंजिश में हत्या करने की बात सामने आई है। आरोपी आरोपी शिव प्रताप तोमर रंजिश के चलतते महिला के पति और देवर को मारना चाहता था, लेकिन वारदात के दिन वे दोनों ही मौजूद नहीं थे।

आरोपी ने किया था ट्रिपल मर्डर…

गौरतलब है कि जयपुर में 29 नवंबर की शाम करीब शाम साढ़े 4 बजे आरोपी शिव प्रताप सिंह ने पड़ोसी के घर में घुसकर 2 बच्चों और उनकी मां की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद शरीर पर जगह-जगह चाकू से वार किए। तीनों की बॉडी पर दर्जनों घाव के निशान हैं। घटना मालवीय नगर थाना इलाके में झालाना स्थित खटीकों के मोहल्ले की है। आरोपी शिव प्रताप सिंह ने उत्तराखंड के लक्ष्मण सिंह बिष्ट की पत्नी सुमन (23), बेटे जिव्यांश (5) और हव्यांश (2) की निर्मम हत्या कर दी।