50MP ट्रिपल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Xiaomi 14 Ultra, जानिए अंडर-डिस्प्ले सहित स्पेसिफिकेशंस

चाइना की दिग्गज कंपनी Xiaomi 14 सीरीज में कंपनी एक और स्मार्टफोन जल्दी ही लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक शाओमी ने सीरीज को…

Xiaomi 14 Ultra 1 | Sach Bedhadak

चाइना की दिग्गज कंपनी Xiaomi 14 सीरीज में कंपनी एक और स्मार्टफोन जल्दी ही लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक शाओमी ने सीरीज को ग्लोबल बाजार में नहीं उतारा है। Xiaomi जल्दी ही इस डिवाइस को ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर सकती है। सीरीज में Xiaomi 14 Ultra के आने की बातें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इमेज भी ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिसमें फोन का डिजाइन नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो जानकारी के आधार पर कहा गया हैं, जिनमें फोन में अंडर डिस्प्ले कैमरा देखने को मिल सकता है। आइए जानते हैं पूरी जानकारी।

यह खबर भी पढ़ें:- 100x जूम कैप्चर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo X100 Series, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

xiaomi 01 1 | Sach Bedhadak

Xiaomi 14 Ultra को शाओमी अपने लेटेस्ट Xiaomi 14 सीरीज में जल्द जोड़ सकती है। इस फोन में एक स्पेशल फीचर्स की बात कही जा रही है कि इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। वहीं, एक वेरिएंट स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा के साथ आयेगा। स्टैंडर्ड कैमरा के लिए कोडनेम Aurora और Aurorapro बताए गए हैं। जबकि अंडर डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के लिए Xiaomi Suiren कोडनेम बताया गया है।

Xiaomi 14 Ultra | Sach Bedhadak

डिजिटल चेट स्टेशन नामक टिप्स्टर ने इस फोन के बारे में कुछ खास बाते बताई है, जिसके मुताबिक Xiaomi 14 Ultra में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, जिसमें Sony LYT 900 लेंस देखने को मिल सकता है। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा, जिसमें Sone LYT 900 लेंस देखने को मिल सकता है। इसके साथ में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस भी होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी बताया गया है।

Xiaomi 14 Ultra में टाइटेनियम बिल्ड के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा फोन में टू वे सैटेलाइट कम्यूनिकेशन भी देखने को मिल सकती है। फोन की बैटरी कैपिसिटी 5180mAh की होगी, जिसमें 90 W फास्ट चार्जिग सपोर्ट होगा।