Poco X6 Neo : भारत में इस दिन लॉन्च होगा पोको का ये जबरदस्त फोन, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

Poco X6 Neo : चाइना की जानी-मानी POCO भारत में जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन उतार सकती है। इस स्मार्टफोन का नाम Poco X6…

Poco 01 9 | Sach Bedhadak

Poco X6 Neo : चाइना की जानी-मानी POCO भारत में जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन उतार सकती है। इस स्मार्टफोन का नाम Poco X6 Neo बताया जा रहा है। प्लेटफार्म ‘एक्‍स’ पर एक टिप्सटर ने इसके बारे में अपटेड दी है। बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने भारत में X6 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें Poco X6 और X6 Pro शामिल हैं। Poco X6 में Snapdragon 7s Gen 2 और X6 Pro में मीडियाटेक डाइमेंशन 8300-Ultra SoC दिया गया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स में एमोलेड स्क्रीन 1.5K रेजॉलूशन के साथ है।

यह खबर भी पढ़ें:– 3x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 12 और OnePlus 12R, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

@saanjjjuuu नाम के टिप्सटर का कहना है कि कंपनी Poco X6 Neo को अगले महीने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। मतलब मार्च में किसी तारीख को यह डिवाइस लॉन्च की जा सकती है। टिप्सटर ने आगामी स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स और कीमत के बारे में भी अपटेड दी है।

Poco 01 8 | Sach Bedhadak

टिप्सटर का कहना है कि आगामी Poco पोको फोन में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आयेगा। इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

फोन को आई54 रेटिंग मिली है यानी यह पानी और धूल से होने वाले नुकसान से बचाती है। टिप्सटर का यह भी दावा है कि Poco X6 Neo की प्राइस भारतीय बाजार में लगभग 15 हजार रुपये हो सकती है।