5000mAh बैटरी और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Poco C65, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

चाइना की पोपुलर कंपनी पोको ने भारतीय बाजार में नया बजट स्मार्टफोन Poco C55 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट और…

Poco | Sach Bedhadak

चाइना की पोपुलर कंपनी पोको ने भारतीय बाजार में नया बजट स्मार्टफोन Poco C55 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट और Poco C55 का सक्सेसर में उतारा गया है। जो कि कई अपग्रेड्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को अफॉर्डेबल रखा है। फोन 6.74 इंच के डिस्प्ले से लैस है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। यह 600 निट्स की पीक बाइटनेस के साथ आता है। आइए जानते हैं इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से

यह खबर भी पढ़ें:-दीवाली पर लॉन्च होगा OnePlus 12 का नया स्मार्टफोन! कैमरा सैंपल आया सामने

जानें Poco C65 कीमत और स्पेसिफिकेशंस
इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक अनाउंसमेंट नहीं किया गया है, कलर वेरिएंट्स की बात करें तो यह फोन Black, Blue जैसे कई कलर्स में पेश किया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन 6.74 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 90Hz रिफ्रेस रेट और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस है।

Poco 01 3 | Sach Bedhadak

डिस्प्ले में 1600x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन है और वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। कंपनी ने फोन के कंपनी ने फोन के डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी आता है जो कि पावर बटन में मौजूद है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट से लैस है जिसके साथ में 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज दी गई है।

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा कैरी करता है, इसके साथ में 2 सेंसर और हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पोको के इस स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जिसके साथ कंपनी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे रही है। यह एमआईयूआई 14 पर रन करता है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक वाईफाई, एनएफसी, और ब्लूटूथ भी दिया गया है।