OnePlus ने पहला Fold Phone भारत में किया लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत, ऐसे पाएं 5000 रुपए की बंपर छूट

चाइना की पोपुलर कंपनी वनप्लस ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन वनप्लस ओपन को लॉन्च कर दिया है

OnePlus 01 4 1 | Sach Bedhadak

OnePlus Foldable Phone in Lanch: चाइना की पोपुलर कंपनी वनप्लस ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन वनप्लस ओपन को लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट की लॉन्चिंग भारत सहित ग्लोबल मार्केट में हुई है। इस हैंडसेट को लेकर कंपनी ने कई प्लैगशिप फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन में दमदार डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा 48MP सोनी एलवाईटी-टी808 और तीन कलर वेरिएंट में उतारा है। यह तीनों की कलर वेरिएंट ब्लैक, व्हाइट और एमरल्ड फोरेस्ट है। आइए जानते है कि इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

यह खबर भी पढ़ें:-फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका! 28KM का माइलेज देने वाली 6.43 लाख की इस कार पर मिल रही है तगड़ी छूट,

जानिए वनप्लस ओपन की कीमत
इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 1,39,999 रुपए है, वनप्लस ओपन की प्रीबुकिंग 20 अक्टूबर से शुरू हो गई है। भारतीय बाजार में इस फोन के साथ बैंकिंग ऑफर भी दिया है। जिसमें आप 5000 हजार रुपए तक का लाभ उठा सकते है। इसके लिए आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड और OneCard का इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ ही जिओ प्लस के साथ 15000 रुपए तक के बेनेफिट्स मिलेंगे।

oneplus 01 3 | Sach Bedhadak

OnePlus Open display

वनप्लस ओपन के इस हैंडसेट में 2 तरह की डिस्प्ले देखने को मिलती है, जिसमें आउटर डिस्प्ले 6.31 इच का है, जबकि अनफोल्ड करने पर यह फोन 7.82 इंच का डिस्प्ले के साथ आता है। इस हैंडसेट डुअल प्रो एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है। यह एक 2K पैनल है, इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया है और इसमें एलटीपीओ 3.0 का उपयोग किया है। इसमें 2800 Nits की पीक ब्राइटनेस डिस्प्ले मिलती है।

OnePlus Open Camera
वनप्लस ओपन ट्रिपल रियर कैमरासेटअप के साथ आता है। इसमें बैक पैनल पर कंपनी ने 48 MP Sony LYT-T808 CMOS With IOS का उपयोग किया है। 2 कैमरे 64 मेगापिक्सेल टेलीफोटो और 48 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह काफी दमदार पिक्चर और वीडियो को कैद कर सकता है। कंपनी अपने इस हैंडसेट के कैमरा सैंपल की तुलना कई अन्य ब्रांड के हैंडसेट से की है।

OnePlus Open Processor

वनप्लस के इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 16GB रैम ओर 512 जीबी स्टौरेज का इस्तेमाल किया है। यह हैंडसेट ऑल न्यू OxygenOS 13.2 बेस्ड एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। इस फोन में 4805 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 67 वॉट पास्ट चार्जिेंग को सपोर्ट करता है।