OnePlus ने लाइफटाइम वारंटी प्रोग्राम किया लॉन्च, इन फोन में लाइफटाइम फ्री में बदली जाएगी स्क्रीन, जानें पूरी जानकारी

OnePlus ने अपने स्मार्टफोन में आ रही ‘ग्रीनलाइन’ की समस्या को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ कंपनी ने अपने उन यूजर के लिए लाइफटाइम…

2 | Sach Bedhadak

OnePlus ने अपने स्मार्टफोन में आ रही ‘ग्रीनलाइन’ की समस्या को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ कंपनी ने अपने उन यूजर के लिए लाइफटाइम वारंटी प्रोग्राम भी लॉन्च किया है। इस स्कीम के तहत यदि वनप्लस के किसी हैंडसेट में ग्रीन लाइन की दिक्कत आती है तो कंपनी उस उस फोन में मुक्त में स्क्रीन बदलकर देगी। OLED स्क्रीन वाले स्मार्टफोन में यूजर्स को ग्रीन लाइन की समस्या झेलनी पड़ रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल यह वारंटी प्रोग्राम भारत में उपलब्ध है और स्क्रीन पर ‘ग्रीन लाइन’ की दिक्कत आ रही है तो सभी वनप्लस स्मार्टफोन यूजर्स इसका फायदा उठा सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-108MP कैमरा, AMOLED डिस्प्ले, सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा रियलमी 11x 5G, लॉन्च से पहले तस्वीर हुई लीक

3 | Sach Bedhadak

OnePlus में इस सीरीज के ग्राहकों को मिलेगा कूपन

वनप्लस ने स्वीकार किया है, कि ग्रीन लाइन की समस्या की वजह से ग्राहकों को असुविधा का सामना करना पड़ सकता है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं। हम ग्राहाकें से वनप्लस सर्विस सेंटर जाने की मांग करते हैं। जिससे डिवाइस की जांच हो सके और इस समस्या वाले सभी फोन की स्क्रीन हम मुक्त बदलकर देंगे। वनप्लस 8 और वनप्लस 9 सीरीज के फोन के लिए भी हम एक कूपन दे रहे हैं। जिसके साथ ग्राहक एक बढ़िया डिवाइस वेल्यू के साथ नए वनप्लस फोन पर अपग्रेड कर सकेंगे। मौजूदा हालाता को देखते हुए हम सभी प्रभावित डिवाइस पर लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी ऑफर कर रहे है।

4 | Sach Bedhadak

बता दें कि कंपनी उन सभी स्मार्टफोन में मुक्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर दे रही है जिसमें ग्रीन लाइन की परेशानी आ रही है। जिस मोबाइल की लाइफ साइकल लगभग खत्म होने पर है, उनके लिए कंपनी ने कूपन के तौर पर एक नया सॉल्यूशन दिया है। इस कूपन से यूजर्स पुराने से छुट पर फोन मिल जायेगा। कंपनी इस कूपन के तहत 4500 रुपए की अतिरिक्त बोनस दे रही है। कंपनी मौजदा वनप्लस 10 आर स्मार्टफोन को खरीदने पर वनप्लस 8टीआर ग्राहक को इस स्कीम के तहत 20000 रुपए के साथ अतिरिक्त 4500 रुपए का बोनस दे रही है। वनप्लस 10आर की कीमत 34999 रुपए है।

यूजर रिपोर्ट्स के अनुसार, डिस्प्ले बिना किसी डैमेज के ही अपने आप ग्रीन ओर पिंक लाइन दिखनी शुरु हो जाती है। ज्यादातर यूजर्स को यह लाइन सॉफ्टवेयर अपटेड के बाद वर्टिकल फॉर्म में दिखती हैं। यह समस्या सबसे अधिक वनप्लस के यूजर्स को देखने को मिली है। हालांकि अभी तक इस समस्या का पता नहीं चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *