OnePlus Ace 2 Pro : सिर्फ 3 मिनट में बिके 2,00,000 फोन, वनप्लस के इस मॉडल की दीवानी हुई लड़कियां

OnePlus Ace 2 Pro : वनप्लस के एक नए 5G फोन ने बाजार में आते ही तहलका मचा दिया है, इसकी खरीददारी शुरु होते ही…

oneplus 01 2 | Sach Bedhadak

OnePlus Ace 2 Pro : वनप्लस के एक नए 5G फोन ने बाजार में आते ही तहलका मचा दिया है, इसकी खरीददारी शुरु होते ही लोग इसे खरीदने के लिए टूट पड़े है और देखते-देखते ही सिर्फ 3 मिनट में ही इस स्मार्टफोन के पूरे यूनिट बिक चुके है। यह फोन OnePlus सीरीज का Ace 2 Pro है। जिसने ब्रिकी में एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।

बता दें कि कंपनी ने कुछ दिनों पहले इसे चीन में लॉन्च किया है। OnePlus का यह फोन हैवी स्पेसिफिकेशन के साथ आता है। जानकारी के लिए बता दें कि यह वनप्लस का पहला फोन है, जो 24GB रैम के साथ आता है।

कंपनी ने इसे एक परफॉर्मेंस ओरिएंटेड फोन के रुप पर लॉन्च किया है। इसमें 150 वॉट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। आइए जानते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

यह खबर भी पढ़ें:-Honda ने लॉन्च की 10 साल की वारंटी वाली ये सस्ती बाइक, देगी धांसू माइलेज, फीचर्स भी हैं कमाल

OnePlus 01 | Sach Bedhadak

सिर्फ 3 मिनट में बिक गए 2 लाख फोन
वनप्लस की एक रिपोर्ट की मानें तो ऑनलाइन बेवसाइट Weibo पर OnePlus ने अपने नए स्मार्टफोन को मिली ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद व्यक्ति किया है। कंपनी ने अपने एक आधिकारिक बयान में कहा है कि फोन के 2,00,000 यूनिट सिर्फ 3 मिनट के भीतर पूरी तरह से बिक गई है।

oneplus 01 1 | Sach Bedhadak

OnePlus Ace 2 Pro Specs
वनप्लस ऐस 2 प्रो में 1.5K रिज़ॉल्यूशन (2772 x 1240 पिक्सल) के साथ 6.7 इंच घुमावदार OLED डिस्प्ले है, जो क्रिस्प 450 पीपीआई पेश करता है। 120Hz रिफ्रेश रेट और 2160Hz PWM डिमिंग भी है। इसका केंद्रित पंच-होल डिज़ाइन 10-बिट एचडीआर को सपोर्ट करता है और 1200 निट्स की वैश्विक शिखर चमक के साथ 1600 निट्स तक की स्थानीय चमक प्राप्त कर सकता है।

वनप्लस ने यह दमदार स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ बाजार में उतरा है, जो 150W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा और एक रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS-असिस्टेड 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो स्नैपर है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी क्षमता, वाईफाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीएनएसएस, एनएफसी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसमें सुरक्षा के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर और एक कस्टमाइज्ड एक्स-एक्सिस वाइब्रेशन मोटर भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *