Ola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, बेहतरीन रेंज…धांसू फीचर्स, टूट पड़ेंगी लड़कियां, जानें डिटेल

Ola S1 X : ओला कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। यह स्कूटर बेहतरीन रेंज देता और धांसू फीचर्स से लैस है। जानिए कंपनी ने इस स्कूटर में क्या-क्या खूबियां दी हैं।

OLA EV Scooter | Sach Bedhadak

Ola S1 X : देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ओला ने 15 अगस्त को अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X लॉन्च किया है। इसके साथ ही 4 इलेक्ट्रिक बाइक में बाजार में उतारी हैं। कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 वैरिएंट एसवन एक्स, एसवन एक्स दो किलोवॉट और एसवन एक्स प्लस शामिल हैं। इसके साथ ही कंपनी ने एक 4 बाइक लॉन्च की है। इसमें एक क्रूजर और दूसरी रोडस्टर, तीसरी एडवेंचर और चौथी बाइक को डायमंड हेड के तौर पर पेश किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जैकलीन फर्नांडिस ने खरीदी 2 करोड़ की BMW i7 इलेक्ट्रिक सेडान, जानें पूरा कार कलेक्शन

कितनी दमदार है Ola S1 X की बैटरी और मोटर

ओला ने Ola S1 X को दूसरी जनरेशन के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। एसवन एक्स में एसवन की तरह की पावरट्रेन यूज में लिया गया है। इसमें कंपनी की ओर से तीन से वैरिएंट दिए गए हैं। जिसमें दो किलोवॉट और तीन किलोवॉट के विकल्प दिए गए हैं। एसवन एक्स के दो किलोवॉट में 90KM की रेंज और 85KMPH की टॉप स्पीड मिलती है। तीन किलोवॉट वाले वैरिएंट में 151KM की रेंज और 90 KMPH की टॉप स्पीड मिलती है। यह स्कूटर लड़कियों को खासा पसंद आ सकता है क्योंकि

कितने दमदार हैं फीचर्स

OLA S1 X में कंपनी की ओर से एलईडी लाइट्स, फ्लैट फुटबोर्ड, फ्लैट टाइप सीट, पांच इंच का टीएफटी टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लसस्टर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें 34 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Xiaomi Mix Fold 3 का फोलडेबल स्मार्टफोन इस दिन होगा भारतीय बाजार में लॉन्च, जानिए कीमत और

पेश किया गया मूव ओएस4

ओला की ओर से नए स्कूटर लॉन्च करने के साथ ही नया मूवी ओएस 4 को भी पेश किया गया है। इसमें पहले के मुकाबले बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। नए मूव ओएस4 को 15 सितंबर से रोल आउट किया जाएगा।

OLA S1 X की कीमत

ओला ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 X को 89999 रुपए (एक्स शोरूम) कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्कूटर के अन्य वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 99999 लाख रुपए और 109999 लाख रुपए है। 21 अगस्त तक इन स्कूटर्स को इंट्रोडक्ट्री कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी की ओर से बाइक्स को सिर्फ पेश किया गया है। इन्हें अगले साल तक लॉन्च किया सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *