नथिंग फोन 2 की पहली सेल शुरू : 3,000 रुपए तक पाएं छूट

नथिंग फोन 2 की सेल शुरू: शुक्रवारा से खरीदें सकते है सबसे स्लिम, धांसू कैमरे और बैटरी वाला Nothing Pone-2 स्मार्टफोन।

Nothing Phone 2 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। टेक्नॉलाजी कंपनी नथिंग द्वारा बनाए गए शानदार पारदर्शी फोन नथिंग फोन 2 (Nothing Pone-2) की बिक्री शुक्रवार दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। यह कटिंग-एज स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। यदि आप नथिंग फोन 2 को देख रहे थे, तो आपके लिए खरीदने का यह सही समय है। इसके शानदार डिजाइन और दमदार फीचर्स से लैस है। खरीदारों के पास इस फोन पर तकरीबन 3,000 रुपये तक बचाने का मौका है। नथिंग फोन 2 तीन स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध है, जो विभिन्न आवश्यकताओं और पसंदों को पूरा करने के लिए है, इनमें 8/128GB, 12/256GB और 12/512GB शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Realme के ये धांसू तीन फोन हुए सस्ते, कीमत 10,499 रुपए से शुरू

बैंक कार्ड्स पर भारी छूट

नथिंग फोन 2 में केवल धांसू फीचर्स ही नहीं बल्कि एचडीएफसी और एक्सिस बैंक कार्डधारकों को आकर्षक छूट मिल रही हैं। इन बैंकों के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके ग्राहक 3,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। नथिंग फोन 2 की कीमत 44,999 रुपये है, जबकि टॉप-एंड वैरिएंट 54,999 रुपये में उपलब्ध है। डील को और एक्साइटिंग बनाने के लिए कंपनी नथिंग ईयरस्टिक्स पर छूट दे रही है, जो ग्राहकों को नथिंग फोन 2 खरीदने वालों को प्रदान की जाएगी। फोन को ऑर्डर करके एक्टिवेट करने के बाद फ्लिपकार्ट पर जाकर ईयरस्टिक्स को खरीद सकते हैं। ये कटिंग-एज एक्सेसरीज अगर आप खरीदते हैं उनकी कीमत को स्वचालित रूप से 6,999 रुपये से केवल 4,250 रुपये कर देंगे, जो इसे एक खरीददारी के लिए अवसर बना देगा।

स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो थिंग फोन 2 नि1राश नहीं करता है। यह इनक्रेडिबल स्मार्टफोन एक शानदार 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देता है, जिसमें 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले वीडियो, गेमिंग में शानदार अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें दो पॉवरफुल 50+50 एमपी कैमरे हैं, जो शानदार फोटोग्राफी करते हैं। सेल्फी लवर के लिए नथिंग फोन 2 में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा है, जो आपको आसानी से परफेक्ट फोटो लेने में मदद करता है।

यह खबर भी पढ़ें:-रियलमी सी53 स्मार्टफोन की कीमत लीक, 108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी

नथिंग 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जन 1 प्रोसेसर से लैस है जो फास्ट स्पीड प्रदान करता है। 4,700mAh बैटरी दी गई है। अगर गेमिंग लवर हैं या फोटोग्राफी लवर है तो यह फोन आपके लिए बड़ा दिलचस्प साबित होगा।

26 को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Z Flip 5

Samsung Galaxy Z Flip 5 आगामी 26 जुलाई को लॉन्च होगा। इस इवेंट में कंपनी दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5। सैमसंग के गैलेक्सी Z Flip 5 में 3.4 इंच का डिस्प्ले होने की अफवाहें हैं, जो मोटोरोला के फ्लिप फोन डिस्प्ले से भी बड़ा है। दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जन 2 SOC प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *