Motorola का 5G का नया स्मार्टफोन जल्दी होगा भारतीय बाजार में लॉन्च! जानें दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Motorola Mota G Power 5G : स्मार्टफोन की दुनिया में शुमार मोटारोला का Mota G Power 5G का नया वर्जन जल्दी ही भारतीय बाजार में…

Motorola 01 | Sach Bedhadak

Motorola Mota G Power 5G : स्मार्टफोन की दुनिया में शुमार मोटारोला का Mota G Power 5G का नया वर्जन जल्दी ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में Mota G Power 5G के मौजूदा वेरिएंट को पेश किया था। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर मीडिया डाइमेंसिटी 930 SoC और 5000mAh की पावरफुल बैटरी 10 वॉट वायर्ड चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ है।

यह खबर भी पढ़ें:-दीवाली पर लॉन्च होगा OnePlus 12 का नया स्मार्टफोन! कैमरा सैंपल आया सामने

Moto G Power 5G के संभावित डिजाइन और कुछ स्पेसिकेशंस की सूचना दी गई है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को लॉन्च की तिथि या प्राइस के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। इस स्मार्टफोन को अगले साल भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। इसकी लीक इमेजेज में यह व्हाइट कलर में है और इसका डिजाइन पिछले मॉडल के समान दिख रहा है। इसमें एक बड़ा अंतर रियर कैमरा यूनिट है। हालांकि इसके बैक पैनल पर ऊपरी कोने में रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल पिछले मॉडल के समान दिख रहा है लेकिन इसमें तीन के बजाय दो कैमरा हो सकता हैं। इसकी एलईडी फ्लैश यूनिट पिछले मॉडल के जैसे कैमरा मॉड्यूल के अंदर सेंसर्स के साथ है।

moto power 5g 01 | Sach Bedhadak

इस फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के ऊपर सेंटर में अलाइंड होल-पंच स्लॉट में है। इसके वॉल्यूम और पावर बटन दायें कोने पर हैं। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक है। कहा गया है कि Mota G Power 5G के नए वर्जन में 6.7 इंच फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है। इसका साइज 167.3mmx 76.4 mm x 8.5 mm होने की संभावना है, जो मौजूदा मॉडल से अधिक है।

moto | Sach Bedhadak

कंपनी ने हाल ही में एज 40 नियो 5जी को लॉन्च किया था। नई Edge के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 SoC दिया गया है। इसकी 5000 mAh की बैटरी 68 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का देश में प्राइस 23999 रुपए और 12 जीबी रैम कराया गया है। डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच फुल एचडी+(1080×2,400 पिक्सल) poLED कर्व्ड डिस्प्ले है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर 6एनएम मीडिया टेक डाइमेंसिटी 7030 एसओसी 12 जीबी ds एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 256 जीबी की यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ है।