Honor ने नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V2 RSR लॉन्च, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

चाइना की दिग्गज कंपनी हॉनर ने अपने घरेलू बाजार में Honor Magic 6 और Honor Magic 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। नए मॉडल…

Honor 01 7 | Sach Bedhadak

चाइना की दिग्गज कंपनी हॉनर ने अपने घरेलू बाजार में Honor Magic 6 और Honor Magic 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। नए मॉडल को Honor Magic V2 RSR पोर्श डिजाइन कहा गया है। फिलहाल यह फोल्डेबल फोन को केवल चाइना में उतारा गया है और इसे आज से ही खरीदा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- 100x जूम कैप्चर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo X100 Series, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Honor Magic V2 RSR डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस

Honor Magic V2 काफी समय से बाजार में मौजूद है। नए Honor Magic V2 RSR Porsche Design में बड़ा बदलाव डिजाइन का है। कैमरा मॉड्यूल को इस प्रकार तैयार किया गया है कि उसे देखकर पोर्श कार की याद आए। स्मार्टफोन को मजबूत बनाने के लिए ऑनर ने डिवाइस में सिलिकॉन नाइट्रेड की कटिंग की है साथ ही नैनो माइक्रोक्रिस्टेलाइन ग्लास टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन को अनफोल्‍ड करने पर 7.92 इंच की फ्लैक्‍सिबल OLED स्‍क्रीन मिलती है, जिसका रेजॉलूशन 2344×2156 पिक्‍सल है। इस स्मार्टफोन को फोल्‍ड करने पर बाहर की तरफ भी 6.43 का ओलेड डिस्‍प्‍ले दिया गया है।

Honor 01 9 | Sach Bedhadak

इस स्मार्टफोन में 50MP मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा है। उसके साथ 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Honor Magic V2 RSR Porsche Design में 5000mAh की पावरफुल बैटरी है। यह 66 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Honor Magic V2 RSR Porsche Design को 15999 युआन में लॉन्‍च किया गया है।