नवंबर में लॉन्च होगा Honor 100 सीरीज! जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

चीन की चर्चित कंपनी ऑनर जल्दी ही Honor 100 सीरीज देखने को मिल सकती है। एक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस सीरीज पर काम…

Honor 01 1 | Sach Bedhadak

चीन की चर्चित कंपनी ऑनर जल्दी ही Honor 100 सीरीज देखने को मिल सकती है। एक रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस सीरीज पर काम कर रही है। चीन में सीरीज को नवंबर में ही लॉन्च करने की बात सामने आई है। ऑनर ने हाल ही में चाइना में प्ले सीरीज का एक अफॉर्डेबल फोन Honor Play 8T लॉन्च किया था। कंपनी अब ये स्मार्टफोन Honor 100 सीरीज के साथ आ सकती है। जिसमें Honor 100, Honor 100 Pro और Honor 100 GT को लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं कैसी होने वाली है कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज फोन।

यह खबर भी पढ़ें:-दीवाली पर लॉन्च होगा OnePlus 12 का नया स्मार्टफोन! कैमरा सैंपल आया सामने

Honor 100 सीरीज की लॉन्चिंग डेट नजदीक बताई जा रही है। इसके साथ ही खबर है कि कंपनी Honor X50 GT पर भी काम कर रही है। लेकिन Honor 100 नवंबर में पेश की जा सकती है। वहीं Honor X50 GT को इसी साल बाजार में उतारा जायेगा। खबरों की मानें तो टिप्स्टर स्मार्ट पिकाचु ने Weibo पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन के दमदार फीचर्स की बात करें तो सीरीज के स्मार्टफोन फ्रंट में डुअल कैमरा के साथ आ सकते हैं, जो कि धीरे धीरे अब एक ट्रेंड का रूप लेने लगा है।

honor 01 2 | Sach Bedhadak

रियर में सर्कुलर आइलैंड कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। चाइना के चर्चित टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन की तरफ से खुलासा किया गया था कि कंपनी ऑनर 100 सीरीज की इंटरनल टेस्टिंग कर रही है। यह स्मार्टफोन नवंबर में लॉन्च हो सकता है।

हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया था कि घरेलू बाजार में Honor छाई हुई है। 2023 की तीसरी तिमाही में Honor ने चीनी स्मार्टफोन मार्केट में बढ़त हासिल करते हुए 11.8 मिलियन यूनिट की शिपिंग की और 18% बाजार साझेदारी हासिल की। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनर की कामयाबी का श्रेय कई कारकों को दिया जा सकता है, चाइना में इसकी मजबूत ब्रांड आइडेंटिटी, इसकी प्रतिस्पर्धी कीमत और लेटेस्ट प्रोडक्ट पर इसका फोकस शामिल है।