23 हजार वाली स्मार्टवॉच मिल रही है सिफ्र 11,000 रुपए में, कम कीमत में मिल रहे हैं स्मार्टफोन वाले फीचर्स

अगर आप प्रीमियम स्मार्टवॉच पहनना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए एक ऐसी स्मार्टवॉच जिसमें कम कीमत में स्मार्टफोन वाले फीचर्स मिल रहे हैं। साथ ही साथ इसको अमेजन से खरीदने पर 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है।

fossil gen 6 smartwatch | Sach Bedhadak

आप अगर घड़ी पहनने के शौकीन है तो आजकल कम पैसा में एक से बढ़कर एक मॉर्केट में मिल रही स्मार्टवॉच बाजार में ढेर सारे फीचर्स मिल रहे हैं। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतरीन स्मार्टवॉच जिसमें को कई सारे फीचर्स मिल रहे हैं। बता दें कि स्मार्टवॉच कंपनी Fossil का जेनरेशन 6 वाला मॉडल आपको सस्ते में मिल रहा है। इसे आप ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बंपर डिस्काउंट में खरीद सकते हैं।

सस्ते में मिल रही है Fossil Gen 6

वैसे तो इस स्मार्टवॉच की मूल कीमत 23,995 रुपए है, लेकिन अगर आप इसे अमेजन खरीदते हैं तो 50 प्रतिशत का डिस्काउंट के साथ 11,997 रुपए में खरीद सकते हैं। अमेजन पर पिछले 30 दिन में यह सबसे कम कीमत है। साथ ही साथ यह EMI पर भी उपलब्ध है। ये स्मार्टवॉच Wear OS by Google पर चलती है। साल 2022 में आई ये स्मार्टवॉच कई लोगों को पसंद बनी हुई है। अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो 1.28 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रेजॉल्यूशन 416×416 पिक्सेल है। इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी है और इस पर आपको कई तरह का कंटेंट शो हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-108MP वाले OnePlus के इस फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, लड़कियों को आ रहा है खासा पसंद

परफॉर्मेंस

ये स्मार्टवॉच परफॉर्मेंस के मामले में किसी से भी पीछे नहीं है। Fossil Gen 6, Qualcomm Snapdragon Wear 4100+ प्रोसेसर से लैस है। यह प्रोसेसर इस स्मार्टवॉच को फास्ट और सही तरीके से चलने में मदद करता है।

फिटनेस

Fossil Gen 6 में आपको फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलते हैं, जिसमें हर्ट रेट, स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न, स्लीप टाइम/ क्वालिटी स्लीप और स्वीमिंग मॉनिटर शामिल है। यह फीचर्स इंसान की हेल्थ के लिए बहुत ही उपयोगी हैं।

कनेक्टिविटी

Fossil Gen 6 में ब्लूटूथ 5.0 और Wi-Fi कनेक्टिविटी है। इसे आप अपने स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और कॉल, मैसेज रिसीव कर सकते हैं और कई ऐप्स भी ऑपरेट कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा Tecno Spark 20, जानें कीमत और दमदार फीचर

मिल है स्मार्टवॉच में स्मार्टफोन वाले फीचर्स

इसके अलावा आपको इस स्मार्टवॉच में स्मार्टफोन जैसे फीचर्स मिल रहे हैं जिसमें Google Assistant, Google Pay, Spotify, Google Maps आदि शामिल हैं। ये फीचर्स आपकी डेली लाइफ को आसान बना सकते हैं।