Elon Musk का बड़ा ऐलान, बिना नंबर के X में होगी वीडियो-ऑडियो कॉलिंग

Elon Musk धीरे-धीरे ट्विटर में नए-नए फीचर्स जोड़ रहे हैं। अब एलन मस्क ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि जल्द ही X में ऑडियो और वीडियो कॉलिंग का फीचर आएगा। जिसमें बिना नंबर के कॉलिंग होगी।

elon musk | Sach Bedhadak

दुनिया के सबसे रईस बिजनेसमैन Elon Musk ने जब से ट्विटर की बागडोर संभाली है, तब से वह प्लेटफॉर्म में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एलन मस्क यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए धीरे-धीरे नए-नए फीचर्स को X में जोड़ते जा रहे हैं। Elon Musk ने X पर पोस्ट करते हुए नई जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि अब कंपनी यूजर्स के लिए ऑडियो और वीडियो कॉलिंग फीचर को जोड़ने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-सरकार की इस योजना से बिजली का बिल आएगा जीरो! कैसे उठायें फायदा, देखें

Elon Musk के पोस्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, X (ट्विटर) में जुड़ने वाले इस फीचर को एंड्रॉयड स्मार्टफोन, एपल आईफोन और मैक इस्तेमाल करने वाले यूजर्स ही इसे रोलआउट कर पाएंगे। मस्क ने इस फीचर को लेकर दावा किया है कि इसकी खास बात यह होगी कि बिना फोन नंबर के यूजर्स ऑडियो और वीडियो कॉल का लुत्फ उठा पाएंगे।

कब उपलब्ध होगा ये फीचर?

एलन मस्क की X में ऑडियो और वीडियो वाला फीचर जोड़ने का हिंट देने के बाद ये लोगों में मन एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिरकार ये फीचस कब तक उपलब्ध होगा? आपको बता दें कि एलन मस्क ने फिलहाल अपनी पोस्ट में इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी है कि आखिर कब तक इस फीचर को यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-लोगों को जाल में फंसाने के लिए QR कोड स्कैम, आप भी करते हैं इस्तेमाल तो रखें इन बातों का ध्यान

X को सुपर एप बनाना चाहते हैं एलन मस्क

X एप में नए-नए फीचर्स को जोड़ने के पीछे की वजह यह समझ आ रही है कि एलन मस्क खुद के ऐप को सुपर ऐप बनाना चाहते हैं। जैसा कि मस्क ने दावा किया है कि X पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स को फोन नंबर की जरूरत नहीं होगी, अगर ऐसा हुआ तो ये वाकई बहुत कमाल होगा क्योंकि अब तक ऐसा कोई भी ऐप नहीं है जिसमें इस तरह की सुविधा मिलती हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *