‘अब तुम मेरे अब्बू की बेगम…’ गर्भवती बहू पर डोली ससुर की नियत, शौहर को बताया तो किया ये सलूक

हवस की भूख ऐसी की अपनी गर्ववती बहु को भी नहीं छोड़ा… पत्नी को पता चली घटना तो उसने भी घर से निकाल दिया। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आया है।

sach 1 13 | Sach Bedhadak

Muzaffarnagar News: हवस की भूख ऐसी की अपनी गर्भवती बहु को भी नहीं छोड़ा… पत्नी को पता चली घटना तो उसने भी घर से निकाल दिया। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आया है। तहां पर ससुर ने ही गर्भवती बहु के साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा।

जब महिला ने अपने साथ ही इस घटना के बारें में पति को बताया तो उसने पत्नी को ही घर से निकाल दिया। अब पीड़िता ने आरोपी ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता की एक साल पहले ही शादी हुई थी।

बहु पर बूरी नजर रखता था ससुर

महिला का आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता था। 5 जुलाई को पति अपनी मां के लिए दवा लेने गया था, तभी ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर धमकी दी।

घर से पति ने निकाला

आरोप है कि जब पत्नी ने अपने आपबीती पति को बताई तो उसने भी मारपीट करके घर से निकाल दिया। महिला ने अधिकारियों से शिकायत की तो पुलिस ने सात सितंबर को महिला के ससुर और पति पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता करीब नौ माह की गर्भवती है। सीओ जानसठ शकील अहमद का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

शौहर बोला- अब तुम मेरे अब्बू की बेगम

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शौहर को पूरी आपबीती सुनाई तो उसने उल्टा पीड़िता के साथ ही मार-पीट करना शुरु कर दिया। साथ ही पीड़िता के शौहर ने उसे घर से निकालते हुए कहा कि ”तेरे साथ मेरे अब्बू ने जबरदस्ती संबंध बना लिए हैं, अब तुझे मैं अपने साथ नहीं रख सकता, क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो।”

2005 में आमने आया था ऐसा ही मामला

2005 में इमराना कांड मुजफ्फरनगर में सुर्खियों में आया था। उसमें भी महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करावाया था। मामले में फतवा जारी हुआ तो पति ने महिला को अपनाने से साफ इनकार कर दिया। कहा कि अब तुम मेरी मां हो। जब पीड़िता ने शरीयत के नियमों के खिलाफ बगावती तेवर दिखाए तो काफी हंगामा हुआ।