कल शाह का जयपुर दौरा! उम्मीदवारों के नामों की हो सकती है चर्चा, पार्टी में गुटबाजी को लेकर दे सकते है कड़ा संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब राजस्थान में केंद्रीय नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के फीडबैक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानि बुधवार को जयपुर आ रहे हैं।

ashok gehlot 65 | Sach Bedhadak

Amit Shah’s visit to Jaipur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब राजस्थान में केंद्रीय नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के फीडबैक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानि बुधवार को जयपुर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह पार्टी दफ्तर में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाह इस बैठक में चल रही गुटबाजी पर कड़ा संदेश देने की कोशिश करेंगे।

उम्मीदवारों के नामों की हो सकती है चर्चा

संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा ने अभी तक कोई कार्यक्रम जारी नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि अमित शाह भाजपा कार्यालय में प्रदेश संगठन से जुड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी। इसके साथ ही उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा होने की संभावना है।

आधिकारिक जानकारी का इंतजार

बताया जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों को एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने का संदेश देंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय नेताओं का लगातार दौरा होगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को जयपुर जाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, जोशी ने कहा कि उनके कार्यक्रम की पूरी जानकारी जल्द ही आधिकारिक तौर पर दी जाएगी।

अंदरूनी गुटबाजी खुलकर आ रही सामने

दरअसल, प्रदेश भाजपा बाहरी तौर पर भले ही एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में उतरने की बात कर रही हो, लेकिन जिस तरह से बदलाव का संकल्प है। यात्रा के दौरान पार्टी की अंदरूनी गुटबाजी खुलकर सामने आ गई, जिसके बाद अब बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व भी सख्त कदम उठाने की तैयारी में है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले यानी सोमवार को जयपुर में आयोजित आमसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा था। संदेश दिया गया कि सबकी पहचान और शान कमल का फूल ही है। पीएम मोदी का ये संदेश उन सभी लोगों के लिए था जो इन दिनों पार्टी से अलग-थलग हैं।

अब आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को गुटबाजी के कारण नुकसान न हो इसके लिए अमित शाह बुधवार को सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और सभी को एक मंच पर लाने की कोशिश करेंगे।

19 सितंबर को जयपुर आने वाले थे शाह

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहले 19 सितंबर को जयपुर आने वाले थे, लेकिन पीएम मोदी की बैठक और संसद सत्र के कारण कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया था. अब अमित शाह 27 सितंबर को जयपुर आएंगे. चुनावी लिहाज से अमित शाह का यह दौरा कई मायनों में काफी अहम कहा जा सकता है।