पहले साल का दूसरा सप्ताह इन राशियों के लिए महत्वपूर्ण, भूलकर भी ना करें ये गलती

नए साल का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है, तो कुछ राशियों को पारिवारिक विवादों का सामना भी करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं साप्ताहिक राशिफल के अनुसार सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

Rajasthan Police 2024 01 08T094136.810 | Sach Bedhadak

Weekly Horoscope 07 to 13 January 2024: नया साल का दूसरा दूसरा सप्ताह आज से शुरू हो चुका है। राशिफल के अनुसार यह नया सप्ताह सभी राशियों के लिए मिलाजुला रह सकता है। नए साल का दूसरा सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है, तो कुछ राशियों को पारिवारिक विवादों का सामना भी करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं साप्ताहिक राशिफल के अनुसार सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक राशिफल

मेष- मेष राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में सेहत से जुड़ी समस्या रह सकती है। बेवजह का विवाद और तनाव ऑफिस में हो सकता है। लेकिन, धन की स्थिति बेहतर रहेगी। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। संतान को लेकर चिंताएं समाप्त होगी। सप्ताह के अंत में धन लाभ या कोई यात्रा हो सकती है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

वृषभ वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी. कोई बड़ा रुका हुआ काम पूरा होगा। धन की स्थिति और करियर का मामला ठीक रहेगा। सर्दी जुकाम की चपेट में आ सकते हैं। नजदीकी लोगों से संबंध खराब न करें।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

मिथुन वालों के लिए ये सप्ताह व्यस्तताओं से भरा रहेगा। काम का दबाव भी रहेगा लेकिन लाभ भी होगा। करियर में सफलता के योग हैं। पारिवारिक जीवन और संतान से जुड़ी समस्या समाप्त होगी। वाहन सावधानी से चलाएं।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

करियर और मानसिक स्थिति के मामले में ये सप्ताह अच्छा है। धन का मामले में लाभ होगा। परिवार में व्यस्तता बनी रहेगी। महत्वपूर्ण काम निपटा लें लाभ होगा। हड्डियों से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह पारिवारिक माहौल और सेहत का ख्याल रखें। क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस और पैसे का मामला ठीक रहेगा। लोगों से सोच समझकर बातें साझा करें। करियर को लेकर प्लान करने का अच्छा समय है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

कन्या वालों की सप्ताह की शुरुआत और धन की स्थिति बेहतर रहेगी। करियर में दबाव कम होगा। सेहत का ख्याल रखें। पैसों को भविष्य के लिए सुरक्षित रखें।

तुला साप्ताहिक राशिफल

तुला वालों की इस सप्ताह धन की मुश्किलें दूर होंगी। धन लाभ होगा और रुका हुआ धन भी प्राप्त होगा। सेहत और करियर के मामले में लापरवाही न करें। प्रेम और वैवाहिक संबंधों में ईमानदारी रखें।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह अच्छा है तो रुके हुए सभी काम निपटा लें। संपत्ति या परिवार में कोई नया काम करेंगे। करियर में नई शुरुआत हो सकती है। मित्रों और परिवार के साथ संबंध खराब न करें।

धनु साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह की शुरुआत अच्छी नहीं होगी. सेहत का ध्यान रखें। परिवार में विवाद से बचें। धन के मामले में ये सप्ताह अच्छा रहेगा। काम का थोड़ा ज्यादा दबाव रहेगा।

मकर साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह सभी मामलों में अच्छा रहेगा। करियर को लेकर नए अवसर प्राप्त होंगे। दूसरे के चक्कर में समय बर्बाद न करें। परिवार में उत्सव हो सकता है। धन का मामला और मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह काम का दबाव कम होता दिख रहा है। करियर में मान सम्मान प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। सेहत और पूजा उपासना पर ध्यान दें। शिक्षा के मामले में ध्यान दें। जीवन के साथ तालमेल अच्छा रहेगा।

मीन साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह रिश्ते अच्छे रहेंगे। धन और पारिवारिक स्थिति अच्छी रहेगी। करियर को लेकर लापरवाही न करें। बड़ों की सेवा करें।