अलवर में स्कूल बस ने बाइक को मारी टक्कर, कंपनी से ड्यूटी कर घर जा रहे दो युवकों की मौत

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक निजी स्कूल बस और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत…

New Project 2023 11 30T154203.089 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक निजी स्कूल बस और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। यह हादसा शेखपुर अहीर थाना के अंतर्गत खिदरपुर गांव के पास हुआ। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने निजी स्कूल की बस को जब्त कर थाने में खड़ा कर दिया है।

शेखपुरा थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह घना कोहरा होने के कारण निजी स्कूल बस और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में अमीरनगर गांव निवासी फैसल (23) पुत्र यूनिस खान और अमजद (19) पुत्र शरीफ खान की मौत हो गई। दोनों युवक कजारिया फैक्ट्री में रात की ड्यूटी कर सुबह घर लौट रहे थे।

तभी खिजरपुर गांव के पास सामने से आ रही एक निजी स्कूल की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद अमजद की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं फैसल को टपूकड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान फैजल ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों का टपूकड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

इधर, एकसाथ दो युवकों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल, परिजनों की तरफ से अभी लिखित में शिकायत नहीं दी गई है। परिजनों की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने निजी स्कूल की बस को जब्त कर लिया है।