जयपुर में 12वीं कक्षा की छात्रा से दरिंदगी, आरोपी रिश्तेदार ने शादी का झांसा देकर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में 12वीं कक्षा की एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घूमने के बहाने घर आए आरोपी रिश्तेदार ने दुष्कर्म…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 12वीं कक्षा की एक छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। घूमने के बहाने घर आए आरोपी रिश्तेदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शादी का झांसा देकर आरोपी रिश्तेदार उसे घर से भगा ले गया और 3 दिन तक देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी रिश्तेदार उसे वापस घर छोड़कर चला गया। घटना के बाद गुमसुम रहने पर परिजनों ने कारण पूछा तो पीड़िता ने रोते हुए आपबीती सुनाई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत पता चलने पर परिजनों के साथ पीड़िता ने शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शिप्रापथ निवासी एक लड़की (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताय कि वह प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। जून-2023 में वह रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम में यूपी गई थी। वहां पर चाची के भाई से उसकी मुलाकात हुई। रिश्तेदार होने के कारण एक-दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी रिश्तेदार ने लड़की से प्यार का इजहार किया। इसके बाद आरोपी रिश्तेदार घूमने के बहाने जयपुर आया और 4 दिन उनके घर पर ही रुका।

आरोप है कि एक रात उसे कमरे में अकेला पाकर आरोपी रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने शादी करने का वादा किया। अपने घर जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार ने वीडियो कॉल पर बातचीत कर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जुलाई-2023 में दोबारा जयपुर आया और अश्लील वीडियो की धमकी देकर गलत काम किया। 3 अगस्त को आरोपी रिश्तेदार फिर जयुपर आया और शादी का झांसा देकर उसे घर से भगा ले गया।

आरोपी रिश्तेदार ने लड़की को अपने गांव ले जाकर देहशोषण किया। आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध के बारे में किसी को बताने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद 7 अगस्त को आरोपी उसे वापस जयपुर छोड़कर चला गया। इस घटना के बाद लड़की गुमसुम रहने लगी।

परिजनों ने जब दबाव डालकर कारण पूछा तो उसने रोते हुए आपबीती सुनाई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत पता चलने पर परिजनों ने शिप्रापथ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।