Rajasthan Election 2023 : RLP की तीसरी लिस्ट में दो ही नाम, अब तक 23 प्रत्याशियों को मिला टिकट

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है।

Hanuman Beniwal

Rajasthan Election 2023 : जयपुर । राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इसमें बीजेपी से आरएलपी में शामिल हुए बीएल भाटी को पार्टी ने जायल विधानसभा सीट से चुनावी रण में उतारा है। वहीं, सुजानगढ़ से बाबूलाल कुलदीप को टिकट दिया है।

आरपीएल अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार सुबह अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में दो प्रत्याशियों के नाम शामिल है। जिसमें बीएल भाटी को जायल से और बाबूलाल कुलदीप को सुजानगढ़ से चुनावी मैदान में उतारा है। बता दे कि बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बीएल भाटी ने बुधवार को ही आरएलपी का दामन थामा था। इसके एक दिन बाद ही आरपीएल ने उन्हें चुनावी रण में उतारा है।

image 2023 11 02T091432.986 | Sach Bedhadak

अब तक 23 प्रत्याशियों को मिला टिकट

बता दें कि आजाद समाज पार्टी से चुनावी गठबंधन बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) ने पहली सूची जारी की थी। जिसमें 10 उम्मीदवारों को टिकट दिया। इसके बाद बुधवार को ही रालोपा ने अपने 11 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की थी। पार्टी अब तक कुल 23 प्रत्याशियों को चुनावी रण में उतार चुकी है।

जानें-किसे कहां से मिला टिकट

आरएलपी ने अब तक कुल 23 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है। जिनमें नागौर जिले की खींवसर सीट से पार्टी चीफ हनुमान बेनीवाल, भोपालगढ़ से पुखराज गर्ग, मेड़ता से इंदिरा देवी बावरी, परबतसर से लच्छाराम वडाला, कोलायत से रेवतराम पवार, सहाड़ा से बद्रीलाल जाट, बायतु से उम्मीद राम बेनीवाल, सरदारशहर से लालचंद मुंड, सांगानेर से महेश सैनी, जोधपुर शहर से डॉक्टर अजीत द्विवेदी को आरएलपी ने टिकट दिया है।

वहीं, निवाई से प्रहलाद नारायण बैरवा, देवली-उनियारा से डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर, पुष्कर से अशोक सिंह रावत, मसूदा से सचिन जैन सांखला, डीग- कुम्हेर से मनुदेव सिनसिनी, जमवारामगढ़ से डॉ. रमेश सोलंकी, नीमकाथाना से राजेश कुमार मीणा, दूदू से हनुमान प्रसाद बैरवा, कोटपूतली से सतीश कुमार मांडैयां, दांतारामगढ़ से महावीर बिजारणिया लक्ष्मणगढ़ से विजयपाल सिंह बगड़िया, जायल से बीएल भाटी और सुजानगढ़ से बाबूलाल कुलदीप को चुनावी मैदान में उतारा है।

ये खबर भी पढ़ें:-डेमेज कंट्रोल कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती! जिन्हें टिकट की उम्मीद नहीं, वे अब खुलकर खिलाफत पर उतरे