Rajasthan: सिरोही से डराने वाला वीडियो, साली की शादी में डांस करते वक्त जीजा की मौत

साली की शादी के रिसेप्शन में डांस करते करते जीजा की मौत हो गई। युवक अपनी पत्नी के साथ डीजे पर डांस कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर पड़े। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

ashok gehlot 76 | Sach Bedhadak

Sirohi News: साली की शादी के रिसेप्शन में डांस करते करते जीजा की मौत हो गई। युवक अपनी पत्नी के साथ डीजे पर डांस कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक गिर पड़े। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। अब रिसेप्शन का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो सिरोही जिले के सिंधु भवन का है। वीडियो में डांस करते दिख रहा युवक पूरन सिंघाड़िया (30) पुत्र बस्तीराम सिंघाड़िया है। वीडियो में वह अपनी पत्नी उमा के साथ डांस करता नजर आ रहा हैं। इसी दौरान वह अचानक गिर जाता है। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते है।

साली की शादी में डांस कर रहा था जीजा

युवक पूरण सिंघाड़िया सोजत सिटी के जटियान का बास (पाली) का रहने वाला था। फिलहाल पत्नी और बेटे के साथ उदयपुर में रहते था। साली की शादी में शामिल होने उदयपुर से सिरोही आया हुआ था। उनके जीजा गजेंद्र सिंघाड़िया ने बताया कि उनके मामा केवलचंद जलोटिया सिरोही के महिला थाने में एएसआई हैं।

उनके बेटे हरीश उर्फ मोंटू ने सिरोही के वार्ड 12 की पार्षद को अपनी धर्म बहन बना रखा है। पार्षद ज्योति तोलानी को उनका पूरा परिवार बेटी की तरह मानता है। उनकी शादी 26 सितंबर को जयपुर में थी। 24 सितंबर की शाम को सिरोही के सिंधु भवन (मैरिज गार्डन) में रिसेप्शन था। रिसेप्शन में मामा की बेटी उमा भी अपने पति पूरन सिंघाड़िया और 4 साल के बेटे ऋषभ के साथ उदयपुर से आईं।

पत्नी के साथ डांस करते वक्त हुए बेहोश

रिसेप्शन का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में पार्षद की बहन और जीजा डांस करते नजर आ रहे हैं। करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में एक छोटी बच्ची भी नजर आ रही है। इस दौरान अचानक पति डांस फ्लोर पर गिर जाता है। पत्नी ने पास जाकर देखा तो वह जोर-जोर से सांस ले रहा था। परिजनों ने उसे संभाला और तुरंत सिरोही के सरकारी अस्पताल ले गए। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।