‘पायलट का नई पार्टी बनाना कोरी अफवाह’ रंधावा बोले- बैठक में हो गई थी सुलह

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट के नई पार्टी बनाने की खबरों का खंडन किया है.

rndh 2 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के नई पार्टी बनाने की अटकलों पर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने पायलट के पार्टी बनाने की खबरों का खंडन करते हुए कहा कि पायलट की नई पार्टी बनाने को लेकर कोई मंशा नहीं और ऐसा पहले भी नहीं था और अब भी नहीं है. रंधावा ने कहा कि दिल्ली में मल्लिकार्जुन खरगे और केसी वेणुगोपाल के साथ हुई बैठक में दोनों नेताओं के बीच 90 फीसदी तक बातें उसी दिन खत्म हो गई थी और दोनों के बीच सुलह हो गई.

प्रभारी ने कहा कि पायलट के नई पार्टी बनाने की अटकलें केवल मीडिया में चल रही है जबकि ऐसा कुछ नहीं है. वहीं पेपर लीक को लेकर राजस्थान में चल रहे ईडी के एक्शन पर रंधावा ने कहा कि कर्नाटक में केंद्र ने ईडी का इस्तेमाल किया था जहां इनको मुंह की खानी पड़ी और यही राजस्थान में होगा.

‘दोनों के बीच तैयार है फॉर्मूला’ : रंधावा

रंधावा ने आगे कहा कि गहलोत और पायलट के बीच बैठक के बाद फॉर्मूला बन गया है और वह उनको पता है. उन्होंने कहा कि बैठक के बाद केसी वेणुगोपाल को जो कहना था वह उन्होंने बाहर आकर कह दिया था और बहुत ही अच्छे माहौल में दोनों के बीच बात हुई.

वहीं विधायकों और मंत्रियों से मुलाकात पर रंधावा ने कहा कि हर नेता को उनके कद के मुताबिक जिम्मेदारी दी जाएगी और आने वाले दिनों में मैं मंत्रियों, विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करूंगा.

11 जून को लेकर चल रही अटकलें!

इधर सचिन पायलट की ओर से नई पार्टी को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक बयान या संकेत नहीं दिए गए हैं लेकिन सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि पायलट ने नई पार्टी के लिए 2 नाम तय किए हैं. मालूम हो कि 11 जून को सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि है ऐसे में 11 जून को लेकर ही पायलट के बड़े ऐलान के कयास लगाए जा रहे हैं.

इससे पहले पायलट ने 11 अप्रैल को ही जयपुर में एक दिन का अनशन किया था. वहीं इसके बाद 11 मई को ही पायलट ने अजमेर से 5 दिवसीय अपनी जन संघर्ष यात्रा का आगाज किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *